Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : CM बघेल ने 4 नवजात शिशुओं की मौत पर जताया शोक, निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

viplav
5 Dec 2022 1:43 PM GMT
CG News : CM बघेल ने 4 नवजात शिशुओं की मौत पर जताया शोक, निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री
x

रायपुर। CG News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई चार नवजात बच्चों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. अस्पताल के एसएनसीयू में एक ही रात में चार बच्चों की मौत का मामला सामने आया. मामलें का जायजा लेने के लिए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव …

रायपुर। CG News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई चार नवजात बच्चों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. अस्पताल के एसएनसीयू में एक ही रात में चार बच्चों की मौत का मामला सामने आया. मामलें का जायजा लेने के लिए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हेलीकॉप्टर से तत्काल अम्बिकापुर पहुंच गए हैं.

CG News : रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बीती रात क़रीब 2 से 4 बजे तक मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एसएनसीयू (स्पेशल न्यू बोर्न केयर यूनिट) में बिजली कट हो गई थी और इतने संवेदनशील यूनिट में बिजली की दूसरी कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं थी. लिहाज़ा बिजली गुल होने की वजह से इस यूनिट में रखे 4 बच्चों की मौत हो गई है. जिसकी पुष्टि खुद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने की है.

CG News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अंबिकापुर चिकित्सा महाविद्यालय से सम्बद्ध चिकित्सालय के एस.एन. एस.सी में शिशुओं की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने बच्चों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति सवेदना व्यक्त की है।

Next Story