Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Congress : कुमारी शैलजा होंगी छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने की नियुक्ति

viplav
5 Dec 2022 6:12 PM GMT
CG Congress
x

रायपुर। CG Congress : कांग्रेस ने पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान का पार्टी प्रभारी बनाया है। राज्यसभा सदस्य शक्ति सिंह गोहिल को हरियाणा का पार्टी प्रभारी नियुक्त किया गया है। CG Congress : कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन …

रायपुर। CG Congress : कांग्रेस ने पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान का पार्टी प्रभारी बनाया है। राज्यसभा सदस्य शक्ति सिंह गोहिल को हरियाणा का पार्टी प्रभारी नियुक्त किया गया है।

CG Congress : कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ये नियुक्तियां की है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष सैलजा को पी एल पुनिया के स्थान पर छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया गया है। रंधावा को अजय माकन की जगह राजस्थान प्रभारी बनाया गया है।

CG Congress : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच टकराव को देखते हुए राजस्थान में पार्टी को एकजुट रखकर विभिन्न विषयों का हल निकालना रंधावा के लिए बड़ी चुनौती होगी। माकन ने सितंबर महीने में जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक से इतर गहलोत के समर्थक विधायकों द्वारा समानांतर बैठक करने से जुड़े घटनाक्रम को लेकर पिछले दिनों प्रभारी का पद छोड़ने की पेशकश की थी। रंधावा को कांग्रेस संचालन समिति का सदस्य भी बनाया गया है।

viplav

viplav

    Next Story