Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video : दूल्हे के वरमाला पहनते ही स्टेज पर गिरी दुल्हन, हुई मौत, पिता ने कुछ समय पहले ही उतारी थी नज़र, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
4 Dec 2022 8:49 AM GMT
Video : दूल्हे के वरमाला पहनते ही स्टेज पर गिरी दुल्हन, हुई मौत, पिता ने कुछ समय पहले ही उतारी थी नज़र, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, देखें वीडियों...
x

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया हैं. यहां एक शादी समारोह की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब दुल्हन की दुल्हे को वरमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर ही मौत हो गई. मामला राजधानी के मलिहाबाद थाना इलाक़े के भदवाना गांव का है. यहां …

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया हैं. यहां एक शादी समारोह की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब दुल्हन की दुल्हे को वरमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर ही मौत हो गई. मामला राजधानी के मलिहाबाद थाना इलाक़े के भदवाना गांव का है. यहां रहने वाले राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी का आयोजन चल रहा था. बारात बुद्धेश्वर से आई थी. शादी का पूरा कार्यक्रम ख़ुशी और हर्षौल्लास के साथ चल रहा था. लेकिन किसे पता था कि ख़ुशी के इस पल को ग्रहण लगने वाला हैं.

शादी में पहुंचे लोगों ने ख़ुशी-ख़ुशी खाना खाया और वरमाला की रस्म देखने स्टेज के पास पहुंचे। जहां दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए तैयार थे. इस दौरान दुल्हे विवेक ने दुल्हन शिवांगी को वरमाला पहनाई. इसके बाद बारी दुल्हन की थी. लेकिन जैसे ही शिवांगी ने विवेक को वरमाला पहनाई वह अचानक से स्टेज पर बेहोश होकर गिर पड़ी. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि ये हुआ क्या.

READ MORE : Viral Video : एक दूल्हा और दो जुड़वाँ दुल्हन, पिंकी-रिंकी की शादी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल…

हार्ट अटैक से हुई दुल्हन की मौत

आनन-फानन में दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि शिवांगी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है. उधर दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही सभी लोगों के होश उड़ गए.

सदमे में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शादी समारोह में जहां कुछ देर पहले जिन लोगों के चेहरों पर खुशियां छाईं थीं, उनकी खुशियां अचानक से मातम में बदल गईं. इस दुखद घटना से मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम और भाई अमित सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दूल्हा विवेक भी दुल्हन की मौत से सदमे में है. जिस घर से बेटी की डोली उठनी थी अब वहां से उसकी अर्थी उठेगी. जिस किसी ने भी यह नजारा देखा उसकी आंखे आंसू से भर आई.

प‍िता के नजर उतारते ही गश खाकर ग‍िर पड़ी बेटी

राजपाल बेटी की नजर उतार रहे थें। स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी एकाएक गश खाकर गिर पड़ीं। घरवालों ने शिवांगी को उठाया और पानी की छीटें डालकर होश में लाने का प्रयास किया। चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगीं। लोग आनन फानन शिवांगी को लेकर अस्पताल भागे। अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने परीक्षण के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही चारो तरफ चीख-पुकार मच गई। पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं।

Next Story