Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : ट्रैफिक विभाग के टो वाहन की चपेट में आने से रेलवे के रिटायर्ड चीफ कंट्रोलर की हुई मौत...

Rohit Banchhor
4 Dec 2022 4:45 PM GMT
MP Accident
x

ग्वालियर। MP Accident जिले मेें दूसरों को यायायात संबंधी नियम बताने वाला ट्रैफिक विभाग के टो-वाहन ने रेलवे स्टेशन के बाहर रेलवे से रिटायर्ड चीफ कंट्रोलर को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए …

MP Accident

ग्वालियर। MP Accident जिले मेें दूसरों को यायायात संबंधी नियम बताने वाला ट्रैफिक विभाग के टो-वाहन ने रेलवे स्टेशन के बाहर रेलवे से रिटायर्ड चीफ कंट्रोलर को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP Accident News : रतलाम में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रॉलेने कई को रौंदा, 2 वर्षीय बालिका समेत 5 लोगों की , इस वजह से हुई घटना

बता दें कि रिटायर्ड चीफ कंट्रोलर संतोष सिंह सिसोदिया अपने घर आगरा जाने के लिए स्टेशन पहुंचे हुए थे, जहां सर्कुलेटिंग एरिया के पास वह खड़े हुए थे। इसी दौरान टो वाहन ने पीछे से उन्हें जोरदार टक्कर मारते हुए कुचल दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने काफी हंगामा किया। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने हालात को संभाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP Accident : मध्यप्रदेश से आरोपी को लेकर लौट रही पुलिस वाहन पलटी, चालक की मौत, 5 घायल…

बताया जाता है कि आगरा के रहने वाले रेलवे के रिटायर्ड चीफ कंट्रोलर संतोष सिंह सिसोदिया ग्वालियर में आयोजित समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर जाने के लिए स्टेशन पहुंचे हुए थे। उनके साथ उन्हें छोड़ने के लिए परिजन भी आए हुए थे। अचानक हुए इस घटनाक्रम को देख परिजन आक्रोशित हो गए और गाड़ी को घेर लिया। लेकिन गाड़ी में सवार ड्राइवर और अन्य लोग मौके से भाग गए। फिलहाल पड़ाव थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story