Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP Accident News : रतलाम में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रॉलेने कई को रौंदा, 2 वर्षीय बालिका समेत 5 लोगों की , इस वजह से हुई घटना 

viplav
4 Dec 2022 3:42 PM GMT
MP Accident News
x

भोपाल: MP Accident News : मध्य प्रदेश के रतलाम में एक सड़क हादसे में अभी तक 5 लोगों की मौत की खबर आ रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार एक बेकाबू ट्रॉले ने आगे चल रहे कई गाड़ियों को रौंद दिया है. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी …

भोपाल: MP Accident News : मध्य प्रदेश के रतलाम में एक सड़क हादसे में अभी तक 5 लोगों की मौत की खबर आ रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार एक बेकाबू ट्रॉले ने आगे चल रहे कई गाड़ियों को रौंद दिया है. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा टायर फटने की वजह से हुआ है.

MP Accident News : टायर फटने की वजह से ट्रॉला के चालक ने उसपर से अपना नियंत्रण खो दिया. पुलिस ने घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस की टीम मृतकों की पहचान करने में जुटी है.

MP Accident News : जानकारी के अनुसार रतलाम से इंदौर की ओर जा रहा ट्रक शाम करीब 4:40 बजे सातरूंडा चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और फोरलेन पर जा रहे बाइक सवारों सहित किनारे पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठे लोगों को भी चपेट में ले लिया.

MP Accident News : हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के साथ हाहाकार मच गया. आसपास जमा लोगों ने एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया. ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. घटना की वजह ट्रक का टायर फटना बताई जा रही है. घायलों व मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के अमले को भी अलर्ट किया गया है.

MP Accident News : हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया. मौके पर एक 2 वर्षीय बालिका भी घायल मिली है. बालिका के परिजनों के हताहत होने की जानकारी है. बालिका को देखकर कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने उसे गोद में उठा लिया और उसे रतलाम के लिए रवाना किया.

viplav

viplav

    Next Story