Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Fire In Building : Actor Rakesh Paul की बिल्डिंग में लगी आग, इलाका हुआ धुआं धुंआ, देखें वीडियो

Sharda Kachhi
4 Dec 2022 6:20 AM GMT
Fire In Building : Actor Rakesh Paul की बिल्डिंग में लगी आग, इलाका हुआ धुआं धुंआ, देखें वीडियो
x

मुंबई। Fire In Building एक्टर राकेश पॉल सोशल मीडिया पर एक भयानक वीडियो साझा किया हैं। दरअसल एक्टर की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग लगने के कुछ ही देर बाद पूरा इलाका धुआं धुंआ हो गया। राकेश ने बताया कि वो सुबह करीब 10:50 पर अपनी शूटिंग के लिए निकलने वाले थे, लेकिन …

मुंबई। Fire In Building एक्टर राकेश पॉल सोशल मीडिया पर एक भयानक वीडियो साझा किया हैं। दरअसल एक्टर की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग लगने के कुछ ही देर बाद पूरा इलाका धुआं धुंआ हो गया। राकेश ने बताया कि वो सुबह करीब 10:50 पर अपनी शूटिंग के लिए निकलने वाले थे, लेकिन अचानक उनकी बिल्डिंग में आग लग गई। आग देखकर वो भी काफी घबरा गए।

TOI संग बातचीत में एक्टर ने कहा- मैं शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था, तभी मलाड में मौजूद हमारी 28 स्टोरी बिल्डिंग में फायर अलार्म बजने लगा. हम समझ गए कि बिल्डिंग में आग लगी है। तभी सेकेंड फ्लोर से भीषण आग की लपटें निकलने लगीं। सभी लोगों को तुरंत बाहर निकाल लिया गया, लेकिन जिस फ्लैट में आग लगी थी, उसमें रहने वाली लड़की फंस गई थी।

वो अपनी विंडो के ग्रिल पर आ गई, सभी ने उसे कुछ सेकंड इंतजार करने के लिए कहा जब तक कि वे उसे एक स्लाइड नहीं दे देते। लेकिन आग देखकर लड़की घबरा गई और बाहर कूद गई और अब वो लड़की अस्पताल में भर्ती है।

Next Story