Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : 'बॉयफ्रेंड और उसके पिता ने मिलकर मेरे साथ रेप किया' बेसहारा लड़की ने बताई बाप-बेटे की करतूत...

Sharda Kachhi
4 Dec 2022 5:55 AM GMT
Crime News
x

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके पिता पर रेप का आरोप लगाते हुए केस करवाया है. लड़की का आरोप है कि शादी का झांसा देकर पहले तो लड़के ने उसके साथ रेप किया और फिर उसके पिता ने भी शादी करवाने का बोलकर उसके साथ शारीरिक …

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके पिता पर रेप का आरोप लगाते हुए केस करवाया है. लड़की का आरोप है कि शादी का झांसा देकर पहले तो लड़के ने उसके साथ रेप किया और फिर उसके पिता ने भी शादी करवाने का बोलकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. राजधानी के निशातपुरा थाना इलाके की यह घटना है.

निशातपुरा थाना प्रभारी के मुताबिक, पीड़ित युवती ने पुलिस थाने आकर बयान दिया है कि वह छोला इलाके की एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करती है. यहीं उसके साथ काम करने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती हुई और बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया.

युवती का आरोप है कि युवक ने उससे शादी का वादा किया था. इसके बाद दुकान के ऊपर बने गोदाम और अलग-अलग होटलों में कई बार आरोपी युवक ने उसे बुलाकर संबंध बनाए, लेकिन जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो वह वादे से मुकर गया.

वहीं, जब प्रेमी नहीं माना तो पीड़ित युवती उसकी शिकायत लेकर उसके पिता के पास गई. फिर उसने भी दो बार अलग-अलग जगहों पर यह कहकर बुलाया कि वह हम दोनों में सुलह करवा देगा, लेकिन प्रेमी के पिता ने भी उसके साथ दो बार रेप किया. जब युवती ने दोनों के खिलाफ पुलिस में जाने का कहा तो उन्होने लड़की को घर में रख लिया, लेकिन शादी नहीं करवाई. हालांकि, कुछ दिन घर में रखने के बाद उन्होंने युवती को घर से निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता पुलिस थाने आई और प्रेमी के साथ-साथ उसके पिता के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज करवाया.

पुलिस के अनुसार, पीड़िता के बयान के आधार पर बॉयफ्रेंड और उसके पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(m) और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Next Story