Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चोरी एवं लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अपचारी बालक सहित 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
4 Dec 2022 12:46 PM GMT
CG Crime
x

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के लवन चौकी पुलिस की टीम ने चोरी व लूट के मामले में तीन अपचारी बालक सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी 2 हजार सहित घटना में उपयोग किए बाइक व अन्य सामान जब्त किए है। Read More : CG …

CG Crime

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के लवन चौकी पुलिस की टीम ने चोरी व लूट के मामले में तीन अपचारी बालक सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी 2 हजार सहित घटना में उपयोग किए बाइक व अन्य सामान जब्त किए है।

Read More : CG Crime : मुर्गा खाने आपस में भिड़े दो दोस्त, जमकर चले लात-घुसे, हुए गंभीर रूप से घायल…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि ग्राम चिचपोल निवासी प्रार्थी प्रेमलाल गाड़ा अपने दोस्त डमरू से 10600 रूपए लेकर लिफ्ट से घर जा रहा था। तभी लघुशंका के लिए रूकने पर बाइक सवार तीन युवकों ने उससे पैसे लूटकर भाग निकले। वहीं दूसरे मामले में लवन निवासी कन्हैया अग्रवाल ने थाना में शिकायत किया था कि नगर पंचायत भवनप में पौनी, पसारी, सेड वा चबूतरा निर्माण के लिए टेंडर मिला था। जिसका कार्य चल रहा था।

Read More : CG Crime : शक्कर कारखाना में स्थायी नौकरी दिलाने के नाम पर 17 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार…

तभी अज्ञात चोर ने बिजली सामान सहित 74 हजार रूपए का सामान पार कर दिया था। दोनों ही मामलों में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी पवन कुर्रे 30 वर्ष, सुमित उर्फ छोटे कुर्रे 20 वर्ष, नारायण दास कुर्रे 25 वर्ष सहित अन्य 3 अपचारी बालकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने लूट व चोरी के वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के सामान सहित नकदी 2 हजार सहित बाइक जब्त किया है।

Next Story