Urfi Javed : उर्फी जावेद ने खोले अतीत के सारे राज, बतायी अपने पिता की सच्चाई, बोली- उसने मेरे साथ…बहन को भी…

Urfi Javed

नई दिल्ली : सोशल मीडिया से लेकर पूरे इंटरनेट में अपने अलग फैशन से तबाही मचाने वाली उर्फी जावेद के काफी दीवाने हैं। मगर उर्फी जावेद अपनी बातों और फैशन की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होती रहती हैं। लेखक से लेकर कई बड़े एक्टर और कॉमेडियन तक उर्फी को ट्रोल कर चुके हैं और उनके बारे में बहुत कुछ कह भी चुके हैं। हालांकि उर्फी सभी करारा जवाब भी दे देती हैं।

उर्फी के फैंस ही नहीं बल्कि हर कोई उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। ऐसे में आपको ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। ऊर्फी जावेद के परिवार के बारे में जानने के लिए प्रशंसक काफी उत्सुक हैं। उर्फी के माता-पिता और बहनें उसके साथ उसके परिवार के घर में रहते थे। उर्फी के पिता कुछ साल पहले परिवार छोड़कर दूसरी जगह चले गए थे। उनके पिता के देहांत के बाद घर में सिर्फ उनकी मां जाकिया सुल्ताना और दो बहनें ही रहती हैं। उर्फी की शादी नहीं हुई है, लेकिन वह लोगों को यह नहीं बताती। वह इसे गुप्त रखती है।

इस वजह से पिता ने छोड़ा घर
एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया कि उनके पिता उन्हें सालों तक टॉर्चर करते थे. वे उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से तब तक चोट पहुँचाते थे जब तक वे उन्हें वह नहीं बता देते जो वे जानना चाहते थे। उर्फी को लोग गंदी बातें कहते थे, इसलिए वह अपनी दो बहनों को लेकर घर से भाग गई। उसके पिता ने उसकी माँ को छोड़ दिया, उसके बाद उसने उसे भी छोड़ दिया। उर्फी के पिता की पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उर्फी की मां ने दूसरी शादी की। उसके बाद उर्फी के परिवार की सारी जिम्मेदारी उन्हीं पर आ गई।

 

READ MORE : सरकार ने जारी किया फरमान, बच्चों का नाम रखा जाये Bom, Gun और Satellite’, देश होगा शक्तिशाली…

 

 

उर्फी के फेमस होने के पीछे है यह राज
उर्फी बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की कंटेस्टेंट थीं। उनके पास कोई खास हुनर ​​नहीं था, लेकिन वह अपने चुलबुले अंदाज से बिग बॉस के घर में अपनी एक खास पहचान बनाने में सफल रहीं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उर्फी मशहूर हो गईं और तभी से लोग उनकी पसंद के कपड़ों की वजह से उनके बारे में बात कर रहे हैं।

इन सीरियलों में आ चुकी है नजर
बता दें कि उर्फी जावेद कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने ऐ मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा और बेपनाह जैसे शो में काम किया है। उर्फी ने मनोरंजन उद्योग में 2015 में तेरी मेरी फैमिली शो के साथ शुरुआत की थी।

यूपी की रहने वाली हैं ऊर्फी
बता दें कि उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को नवाबों के शहर लखनऊ में हुआ था। उर्फी ने 24 साल की उम्र में बहुत कुछ हासिल किया है।

Back to top button