Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs BAN : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी टूर्नामेंट से बाहर, इस तूफानी गेंदबाज को मिला मौका

naveen sahu
3 Dec 2022 10:58 AM GMT
IND Vs BAN
x

नई दिल्ली। IND Vs BAN : भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत कल से होने जा रही हैं। इससे पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इंजरी की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक शमी को हाथ …

नई दिल्ली। IND Vs BAN : भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत कल से होने जा रही हैं। इससे पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इंजरी की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक शमी को हाथ में चोट लगने की वजह से अब वो वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। शमी को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था और उन्हें ब्रेक दिया गया था।

Read More : NZ vs IND 3rd ODI Result : बारिश ने बिगाड़ा खेल, खराब मैनेजमेंट की वजह से पूरा नहीं हो पाया एक और मैच, टीम इंडिया ने 0-1 गवाई सीरीज

बीसीसीआई ने बताया- तेज गेंदबाज शमी को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारी के दौरान ट्रेनिंग सेशन में कंधे में चोट लगी थी। वह फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में शमी गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभालते लेकिन वह भी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं, जिससे टीम इंडिया की परेशानी बढ़ गई है। शमी का टेस्ट सीरीज में न होना कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की चिंता बढ़ा दी है। क्योंकि टीम इंडिया को ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की रेस में बने रहने के लिए हर मैच को जीतने की जरूरत है।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक।

Next Story