Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Good News : अग्निहोत्री खानदान में गुंजी किलकारी, 50 की उम्र में पिता बने अपूर्व, शादी के 18 साल बाद घर आई नन्ही परी

naveen sahu
3 Dec 2022 12:38 PM GMT
Good News : अग्निहोत्री खानदान में गुंजी किलकारी, 50 की उम्र में पिता बने अपूर्व, शादी के 18 साल बाद घर आई नन्ही परी
x

नई दिल्ली। Good News : 50 साल की उम्र में अपूर्व अग्निहोत्री एक बेटी के पिता बन गये हैं। अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी को शादी के 18 साल बाद पेरेंट्स बनने का मौका मिला है। सोशल मीडिया पर अपूर्व ने वाइफ शिल्पा संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को अपनी बेटी …

नई दिल्ली। Good News : 50 साल की उम्र में अपूर्व अग्निहोत्री एक बेटी के पिता बन गये हैं। अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी को शादी के 18 साल बाद पेरेंट्स बनने का मौका मिला है। सोशल मीडिया पर अपूर्व ने वाइफ शिल्पा संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को अपनी बेटी की तस्वीरें साझा की है। एक्टर को ये बड़ा तोहफा उनके बर्थडे पर मिला है।

Read More : CG Good News : छत्तीसगढ़ फिर नंबर-1, प्रदेश में सबसे कम बेरोजगारी, रोजगार देने के मामले में देश में अव्वल…

सोशल मीडिया पर अपूर्व ने वाइफ शिल्पा संग एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी लिटिल प्रिसेंस की झलक दिखाई है। बेटी के आने के बाद शिल्पा और अपूर्व की लाइफ की खुशियां दोगुनी हो चुकी हैं। उनके चेहरे पर ये खुशी साफ देखी जा सकती है।

कैप्शन में अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपूर्व लिखते हैं, इस तरह ये बर्थडे मेरी लाइफ का सबसे स्पेशल जन्मदिन बन गया. भगवान ने सबसे खास, अद्भुत, अकल्पनीय और मैजिकल गिफ्ट के साथ हमें आर्शीवाद दिया है। इसके बाद उन्होंने चाहने वालों से अपनी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का परिचय कराया है। एक्टर ने सभी से बेटी को आर्शीवाद देने की विनती की है। अपूर्व और शिल्पा की इस खुशी में सभी शामिल होते दिख रहे हैं और उन्हें बधाईयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Tags15 साल गुजर गए शादी को आज भी माँ नहीं बनी ये खूबसूरत अभिनेत्रीabhi to mohabbat kaanupamaapurva agnihotriBigg Bossbigg boss 7biographydramashum ho gaye aap keInterviewmadhyama महाकवि सुब्रह्मण्य भारतीMona Singhmoviesserialssongsअग्निहोत्री खानदान में गुंजी किलकारीअपूर्व अग्निहोत्रीकर्कशक्यूट वीडियो शेयर कर बताया नामचन्द्रकलाचन्द्रकला रामकथाचेहरा एक बार जरूर देखेजया किशोरीदेवी चित्रलेखाशादी के 18 साल बाद नन्हीं परी के मम्मी-पापा बना ये स्टार कपल
naveen sahu

naveen sahu

    Next Story