Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : पुलिस वाले ने कर कर दी गरीब सब्जी वाले की जिंदगी बर्बाद, कट गए दोनों पैर, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
3 Dec 2022 9:51 AM GMT
Crime
x

कानपुर: कानपुर के कल्याणपुर थाने के दीवान की दबंगई ने एक सब्जीवाले की पूरी जिंदगी तबाह कर डाली. पुलिसकर्मी के कारनामे से गरीब अब अपने दोनों पैरों से महरूम हो गया. दरअसल थाने के सामने रोड किनारे टमाटर की दुकान लगाने का तराजू समेत कुछ सामान पुलिसकर्मी ने उठाकर रेल पटरी पर फेंक दिया था. …

Crime

कानपुर: कानपुर के कल्याणपुर थाने के दीवान की दबंगई ने एक सब्जीवाले की पूरी जिंदगी तबाह कर डाली. पुलिसकर्मी के कारनामे से गरीब अब अपने दोनों पैरों से महरूम हो गया. दरअसल थाने के सामने रोड किनारे टमाटर की दुकान लगाने का तराजू समेत कुछ सामान पुलिसकर्मी ने उठाकर रेल पटरी पर फेंक दिया था. जब सब्जीवाला उठाने गया तो ट्रेन से उसके दोनों पैर कट गए. इस मामले में आरोपी दीवान को सस्पेंड कर दिया गया है.

चश्मदीदों ने बताया कि कल्याणपुर थाने के सामने रोड के किनारे सब्जीवालों की दुकानें लगती हैं. यहां दुकानें लगाना नियम के विरुद्ध है. लेकिन महंगाई के जमाने में छोटी-छोटी सब्जियां बेचकर ही कुछ गरीब परिवार दशकों से यहीं दुकानें लगाकर अपना पेट पालते हैं. इन्हीं में शामिल लड्डू भी यहां टमाटर की दुकान लगाए हुआ था.

READ MORE : CG Good News : छत्तीसगढ़ फिर नंबर-1, प्रदेश में सबसे कम बेरोजगारी, रोजगार देने के मामले में देश में अव्वल…

पुलिस की पिटाई से दहशत में आ गया था किशोर-

कल्याणपुर साहब नगर के रहने वाले सलीम अहमद का बेटा 18 वर्षीय अर्शलान उर्फ लड्डू सब्जी बेचता है। परिवार के लोगों ने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार शाम को भी वह कल्याणपुर क्रॉसिंग के बगल जीटी रोड किनारे सब्जी बेच रहा था। आरोप है कि इस दौरान इंदिरा नगर चौकी में तैनात दरोगा शादाब खान और हेड कॉन्स्टेबल राकेश ने उससे मारपीट की।

Next Story