Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar Crime : जींस टीशर्ट और स्टाइलिश चश्मा में लड़की दिख रही थी हीरोइन, निकली शराब डिलीवरी गर्ल...

Rohit Banchhor
3 Dec 2022 3:43 PM GMT
Bihar Crime
x

जमुई, धीरज कुमार सिंह। Bihar Crime जींस और फूल स्टाइलिस्ट टी-शर्ट के साथ स्टाइलिस्ट चश्मा लगाई युवती के हाथ में जो झूला था, उसमें शराब थी और वह डिलीवरी गर्ल निकली। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब महिला पुलिसकर्मी ने उसकी तलाशी ली तो सभी के होश उड़ गए। दरअसल शराब …

Bihar Crime

जमुई, धीरज कुमार सिंह। Bihar Crime जींस और फूल स्टाइलिस्ट टी-शर्ट के साथ स्टाइलिस्ट चश्मा लगाई युवती के हाथ में जो झूला था, उसमें शराब थी और वह डिलीवरी गर्ल निकली। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब महिला पुलिसकर्मी ने उसकी तलाशी ली तो सभी के होश उड़ गए। दरअसल शराब माफिया अब स्मार्ट दिखने वाली लड़कियों से होम डिलीवरी करवाना शुरू कर दी है।

Read More : Bihar Crime : सनकी पति ने दो मासूम बच्चों की हत्या कर पत्नी पर किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार…

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में पुलिस जब डिलीवरी ब्वॉय को पकड़ने में तेजी ला दी है, तो वहीं कई डिलीवरी बॉय और शराब तस्कर पुलिस के रडार पर आ गए हैं तो कई डिलीवरी ब्वॉय को मलयपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तो वही शराब तस्करी में अब लड़कियां डिलीवरी करने लगी है यह पुलिस के लिए नई चुनौती है।

Read More : Bihar Crime : युवक का शव पेड़ में लटका मिला, पुलिस जांच मेें जुटी…

दरअसल जमुई जिले की मलयपुर थाना की पुलिस ने एक युवती को 12 लीटर देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया ह,ै जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। मलयपुर थाना अध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी और बिक्री करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनकी धरपकड़ के लिए छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

Read More : Bihar Crime : मां ने तीन बच्चों को फेंका कुंए में, फिर खुद कुद कर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह…

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि चानन थाना क्षेत्र के जंगली इलाका जगुआजोर से वाइट रंग के थैले में महुआ शराब लेकर रेलवे लाइन होते हुए एक महिला शराब तस्कर रेलवे गेट के पास से टेंपो पकड़कर खेरमा के लिए जा रही है। तभी मलयपुर थाना के एसआई मो अफजजुल हक, एसआई रवि कुमार ,प्रशिक्षु एसआई ब्यूटी कुमारी, महिला सिपाही सरिता कुमारी ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर मलयपुर रेलवे फाटक के पास से 12 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर कर लिया।

Read More : Bihar Crime : दिन दहाड़े 6 बदमाशों ने लुटे बैंक, बन्दूक की नोंक पर ढाई लाख लेकर फरार …

गिरफ्तार आरोपी की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के खैरमा गांव निवासी संजय मांझी की 30 वर्षीय पुत्री रचना कुमारी के रूप में हुए है। पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है गिरफ्तार शातिर महिला ने बताया कि सुबह रेलवे लाइन होते हुए 5 किलोमीटर की दूरी तय कर हर दिन सीमावर्ती क्षेत्र जगुआजोर इलाके से देसी शराब लगाकर खैरमा इलाके में बेचते थे।

Next Story