Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : खुशियां बदली मातम में, बरातियों से भरी कार ट्रक से टकराई, 4 की मौत...

Rohit Banchhor
3 Dec 2022 4:23 PM GMT
Big Acciden
x

आगरा। Big Accident जिले के फतेहपुर सीकरी में शनिवार तड़के खुशीयां मातम में बदल गए। बताया जाता है कि फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के पास आगरा-जयपुर हाइवे पर बरातियों की कार एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर …

Big Acciden

आगरा। Big Accident जिले के फतेहपुर सीकरी में शनिवार तड़के खुशीयां मातम में बदल गए। बताया जाता है कि फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के पास आगरा-जयपुर हाइवे पर बरातियों की कार एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूल्हा समेत सात लोग घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : Big Accident : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, चार की मौत, एक घायल..

बता दें कि कार में दुल्हा सहित 13 लोग सवार थे। ये सभी राजस्थान के जिला रामसमंद के ग्राम सरोड के रहने वाले है। नैनाराम की शादी बिहार के पटना निवासी युवती से तय हुई थी। शनिवार तड़के सभी लोग बारात लेकर पटना जा रहे थे, तभी फतेहपुर सीकरी टोल प्लाजा के पास आगरा-जयपुर हाइवे में कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार पेमाराम, हेमराम, तारा देवी और कार चालक प्रवीण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : Big Accident : मिनी ट्रक-कार की जोरदार टक्कर, दुर्घटना में बच्ची और उसके माता-पिता की दर्दनाक मौत…

जबकि दूल्हा नैनाराम समेत सात लोग घायल हैं। बताया गया है कि ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। चालक ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए अचानक कट मारा, जिससे बराबर में चल रही कार उसकी चपेट में आ गई। हादसा होते ही टोल प्लाजा के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। ट्रोल प्लाजा प्रबंधक मनीष रंजन ने बताया कि कार में लोग फंसे हुए थे।

Read More : Big Accident : तेज रफ़्तार कार ने 18 लोगों को कुचला, सड़क किनारे श्राद्ध का भोजन खा रहे थे सभी, मची अफरा-तफरी

कर्मचारियों ने उन्हें बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने उसके बारे में जानकारी जुटा रही है। इस हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं। पटना में बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी और राजस्थान के राजसमंद में दुल्हन के आने की, लेकिन हादसे की खबर ने लोगों को झकझोर दिया। मृतकों के परिजन आगरा पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Next Story