Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Safe Sex का ज्ञान लेके आई रकुलप्रीत, रिलीज हुआ 'छतरीवाली' यहां देखें बिल्कुल Free...

Sharda Kachhi
2 Dec 2022 6:33 AM GMT

मुंबई : बॉलीवुड और साऊथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने विश्व एड्स दिवस (World Aids Day) के मौके पर अपनी आगामी फिल्म छतरीवाली का पोस्टर रिलीज कर दिया है. रकुल ने पोस्टर में एक लंबा पन्ना पकड़ा हुआ है, जिसमें शरीर के तमाम अंको के साथ साथ महिला और पुरुष के प्राइवेट पार्ट्स को भी …

Safe Sex

मुंबई : बॉलीवुड और साऊथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने विश्व एड्स दिवस (World Aids Day) के मौके पर अपनी आगामी फिल्म छतरीवाली का पोस्टर रिलीज कर दिया है. रकुल ने पोस्टर में एक लंबा पन्ना पकड़ा हुआ है, जिसमें शरीर के तमाम अंको के साथ साथ महिला और पुरुष के प्राइवेट पार्ट्स को भी दर्शाया गया है. साथ ही रकुल ने वीडियो जारी कर बताया है कि वे फिल्म के माध्यम से सेफ सेक्स (Safe Sex) का पूरा ज्ञान देने वाली हैं. बोल्ड कंटेट पर बेस्ड इस फिल्म का प्रीमियर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर होगा..

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कहां देख सकेंगे ‘छतरीवाली’?

रकुल प्रीत सिंह ‘छतरीवाली’ के जरिये समाज में सेफ सेक्स की कहानी पेश करने जा रही है. फिल्म का पोस्टर आउट हो चुका है. पोस्टर में एक्ट्रेस ह्यूमन बॉडी का चार्ट लिए खड़ी हैं. इसे देखकर तो यही लग रहा है कि उन्हें बायोलॉजी में काफी दिलचस्पी है और वो ये ज्ञान खुद तक सीमित नहीं रखना चाहती हैं. अब हंसते-हंसते कोई ह्यूमन बॉडी के बारे में समझाएगा, तो भला कौन नहीं समझना चाहेगा.

Next Story