Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : हेटर्स को मुड़तोड़ जवाब देने Urfi ने फिर उतारे कपडे, फैंस बोले - बस ऐसे ही खुश....देखें वीडियों...

naveen sahu
1 Dec 2022 8:46 AM GMT
Urfi Javed
x

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और फोटो डालते रहती है जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी का लेटेस्ट …

Urfi Javed

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और फोटो डालते रहती है जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हो गया जो की जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं इस वीडियो ने उर्फी जावेद टॉपलैस हैं और सिर्फ पैंट पहनी हुई है। उर्फी जावेद के इस वीडियो को पीछ से शूट किया गया है। वहीं वीडियो के आखिर में कैनवास दिखता है, जो उर्फी ही लिखते दिखती हैं, जिस पर लिखा है- They Mad They still nameless. उर्फी के इस वीडियो पर मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं और वीडियो वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दे कि उर्फी जावेद इन दिनों स्पिल्ट्सविला में अपना जलवा बिखेर रही हैं और उन्होंने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2124 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 381 लोगों को फॉलो करती हैं।

Next Story