Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

राशन कार्ड में 'दत्ता' की जगह 'कुत्ता' शख्स ने अधिकारी के सामने ‘भौंक’ कर जताया विरोध

Sharda Kachhi
1 Dec 2022 7:41 AM GMT
Video
x

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक शख्स ने सरकारी लापरवाही को लेकर अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया है। दरअसल, एक शख्स के राशन कार्ड में उसके सरनेम की जगह कुत्ता लिख दिया गया। इसकी जानकारी के बाद राशनकार्ड धारी शख्स अधिकारी के पास पहुंचा और भौंक कर अपना विरोध दर्ज कराया। वह आदमी सरकारी …

Video

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक शख्स ने सरकारी लापरवाही को लेकर अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया है। दरअसल, एक शख्स के राशन कार्ड में उसके सरनेम की जगह कुत्ता लिख दिया गया। इसकी जानकारी के बाद राशनकार्ड धारी शख्स अधिकारी के पास पहुंचा और भौंक कर अपना विरोध दर्ज कराया।

वह आदमी सरकारी राशन कार्ड में नाम सुधार के लिए जिम्मेदार अधिकारी को ढूंढता है और वाहन में बैठते ही कुत्ते की तरह चीखना-चिल्लाना शुरू कर देता है।पूरे वीडियो में शिकायतकर्ता कुछ नहीं कहता, बस भीगे पिल्ले की तरह रोता है। यह एक वायरल वीडियो बनाता है और अधिकारी भी शर्मिंदा होता है लेकिन शिकायतकर्ता को संबोधित नहीं करता है और आगे बढ़ने के लिए गलती को सुधारने की कोशिश करता है।

नाम भी लिखा था गलत

पीड़ित श्रीकांत दत्ता ने बताया कि मैं BDO के सामने कुत्ते की तरह बर्ताव करने लगा। उन्होंने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। हम जैसे आम लोग कितनी बार काम छोड़कर सुधार के लिए आवेदन करने जाएंगे? राशन कार्ड में मेरे उपनाम को लगातार 3 बार गलत लिखा गया।पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया था जबकि इस बार मेरा नाम जोकि श्रीकांत दत्ता है उसे श्रीकांत कुत्ता लिखा गया। मैं फिर से आवेदन के लिए गया था जहां मैंने ज्वाइंट BDO को देखकर प्रदर्शन किया.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story