Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

फिर से मां बनने वाली है Malaika Arora!... Arjun Kapoor ने सोशल मिडिया पर लिखी बड़ी बात, बोले- अब मै…

naveen sahu
1 Dec 2022 4:28 AM GMT
Malaika Arora!... Arjun Kapoor
x

मुंबई, Malaika Arora and Arjun Kapoor : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी टाउन के मोस्ट रोमांटिक और एडोरेबल कपल हैं. मलाइक-अर्जुन कि सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर फैंस का दिल भी खुशी से बाग-बाग हो जाता है. लेडी लव मलाइका के लिए अर्जुन कपूर काफी प्रोटेक्टिव भी हैं. उनके लिए अर्जुन किसी से भी भिड़ जाते …

Malaika Arora!... Arjun Kapoor

मुंबई, Malaika Arora and Arjun Kapoor : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी टाउन के मोस्ट रोमांटिक और एडोरेबल कपल हैं. मलाइक-अर्जुन कि सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर फैंस का दिल भी खुशी से बाग-बाग हो जाता है. लेडी लव मलाइका के लिए अर्जुन कपूर काफी प्रोटेक्टिव भी हैं. उनके लिए अर्जुन किसी से भी भिड़ जाते हैं. ऐसे में मलाइका को लेकर उड़ रही प्रेग्नेंसी की अफवाह पर भी अर्जुन कपूर का गुस्सा फूट पड़ा है. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर अर्जुन ने क्या कहा? आइए जानते हैं.

मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों का अर्जुन ने बताया सच

दरअसल, ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि बी टाउन की गॉर्जियस डीवा मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं. अर्जुन और मलाइका अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. वारयल रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि अक्टूबर में जब अर्जुन और मलाइका लंदन गए थे, तब मलाइका ने अपने करीबीयों के साथ प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर की थी.

मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी की झूठी खबर छापने के लिए वेबसाइट को लताड़ लगाते हुए इसे बेहद घटिया हरकत कहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अर्जुन कपूर के रिएक्शन की फोटो शेयर करते हुए लिखा,"ये बहुत ही "घृणित" और शर्मनाक है."

Next Story