Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

CG Good News : KBC के हॉटशीट पर पहुंची राजधानी KTU की सोनाली, एडवरटाइजमेंट एजेंसी में कंटेंट राइटिंग का करती है काम, जीती इतनी रकम...

naveen sahu
1 Dec 2022 5:52 AM GMT
CG Good News
x

रायपुर. कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय, रायपुर की जनसंचार विभाग की पूर्व छात्रा सोनाली दत्त कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 14वें सीजन में हॉट शीट तक पहुंची है। सोनी टीवी के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति में मंगलवार को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल के बाद जब अमिताभ बच्चन ने सबसे तेज उत्तर …

CG Good News

रायपुर. कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय, रायपुर की जनसंचार विभाग की पूर्व छात्रा सोनाली दत्त कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 14वें सीजन में हॉट शीट तक पहुंची है।

सोनी टीवी के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति में मंगलवार को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल के बाद जब अमिताभ बच्चन ने सबसे तेज उत्तर देने वाली कंटेस्टेंट का नाम पुकारा तो अपना नाम सुनकर सोनाली भावुक हो गईं। सोनाली को भावुक देखकर अमिताभ बच्चन उसके पास गए और हाथ पकड़कर हॉट शीट तक लेकर आए। अभी सोनाली ने छठवें राउंड तक का सफर तय कर लिया है। अब आगे देखने वाली बात यह होगी कि वह कौन बनेगा करोड़पति का सफर कहां तक तय करती है।

आपको बताते चलें कि सोनाली ने कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकरिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय रायपुर से साल 2018-20 में जनसंचार की पढ़ाई की है। वर्तमान में वह एक एडवरटाइजमेंट एजेंसी में कंटेंट राइटिंग करती हैं।

सोनाली की इस उपलब्धि के लिए जनसंचार विश्वविद्यालय के विभागाध्यक्ष डॉ. शाहिद अली ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने बताया सोनाली शुरू से ही पढ़ाई में बहुत होनहार और मेहनती रही है। उसके संघर्ष का ही परिणाम है कि आज देश के इतने बड़े शो में भाग ले रही है। ये हमारे लिए विभाग के लिए और विश्वविद्यालय के लिए गर्व की बात है।

Next Story