Begin typing your search above and press return to search.
news

Viral Video : 'मेरे सैयां सुपर स्टार' में डांस कर सूर्पनखा ने चाहा भगवान राम को रिझाना, लेकिन फिर कट गई सूर्पनखा की नाक, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
29 Nov 2022 9:39 AM GMT
Viral Video
x

छतरपुर : वैसे तो सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी प्रकार का वीडियों वायरल होते रहता है, इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियों सामने आया है जिसमे रामलीला करने के दौरान सूर्पनखा का किरदार निभा रही युवती फ़िल्मी गाने पर डांस करते नज़र आ रही है, दरअसल मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले …

Viral Video

छतरपुर : वैसे तो सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी प्रकार का वीडियों वायरल होते रहता है, इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियों सामने आया है जिसमे रामलीला करने के दौरान सूर्पनखा का किरदार निभा रही युवती फ़िल्मी गाने पर डांस करते नज़र आ रही है, दरअसल मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में 118 साल पुरानी रामलीला में मंच पर लक्ष्मण सूर्पनखा संवाद के दौरान फूहड़ता का मामला सामने आया है। जहां फिल्मी गानों पर डांस हुआ है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मंच पर राम-लक्ष्मण और सीता पंचवटी में बैठे हुए दिखाए जाते हैं। तभी पंचवटी में दिखाया जाता है कि रावण की बहन सूर्पनखा जब वन में विचरण कर रही होती है, तो उसकी नजर राम-लक्ष्मण पर पड़ती है। वह उनसे विवाह का प्रस्ताव रखती है। कभी राम तो कभी लक्ष्मण के पास बार-बार जाने से वह दुखी हो जाती है। राम के इशारे पर लक्ष्मण उसकी नाक काट देते हैं।

READ MORE : CG News : सर्चिंग पर निकले थे जवान, प्रेशर बम की चपेट में आया, हुआ घायल…

सूर्पनखा ने किया फिल्मी गानों पर डांस-

एक ओर इस दौरान सूर्पनखा किरदार फिल्मी गीतों पर ठुमकते हुए फूहड़ता भर नृत्य करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर मंच पर भगवान रूपी श्रीराम, माता रूपी सीता, लक्ष्मण सहित कई किरदार बैठे थे। वहीं दर्शकों के रूप में सैकड़ों की तादाद में युवती, महिलाएं, लड़कियां, बच्चे, बूढ़े और जवान सभी वर्ग का भारी संख्या में जनसमुदाय मौजूद रहा। इन्हीं सबके सामने यह फूहड़ता भरा नृत्य चलता रहा।

Next Story