Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Vastu Tips : क्या आपके घर और ऑफिस में नलों से टपकता है पानी, तो हो जाये सावधान, होता है बेहद अशुभ, आने लगती है आर्थिक समस्या...

Sharda Kachhi
29 Nov 2022 2:21 AM GMT
Vastu Tips
x

नई दिल्ली, Vastu Tips : अक्सर ऐसा देखा जाता है कि नल साफ करते समय वह अपनी जगह से हिल जाता हैं और फिर पानी टपकने लगता है। हालांकि नल से पानी टपकने के और भी कई कारण हो सकते हैं। कई बार इसके अंदर पानी या फिर कुछ चीज भी जमा हो …

Vastu Tips

नई दिल्ली, Vastu Tips : अक्सर ऐसा देखा जाता है कि नल साफ करते समय वह अपनी जगह से हिल जाता हैं और फिर पानी टपकने लगता है। हालांकि नल से पानी टपकने के और भी कई कारण हो सकते हैं। कई बार इसके अंदर पानी या फिर कुछ चीज भी जमा हो जाता है जिसकी वजह से नल ब्लॉक हो जाता है और लीक करने लग जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वास्तु में नल से पानी का टपकना अशुभ माना जाता है? जी हां, वास्तु के अनुसार, नल से बूंद-बूंद करके पानी का बहना इस बात की ओर इशारा करता है कि कहीं न कहीं आपके घर या व्यापार में कोई मुसीबत आने वाला है।

वास्तु के अनुसार अगर घर के किसी भी हिस्से में नल टपकता है तो ये वास्तु के अनुसार अशुभ माना जाता है। घर का टपकता नल फिजूलखर्ची का सूचक है और खासकर कि घर की रसोई का नल टपकता है तो ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं है क्योंकि रसोई में अग्नि का निवास होता है जहां आग और पानी एक साथ हो वहां परेशानियां शुरू हो जाती है.

READ MORE : Sell Old Notes : पैसों की किल्लत से मिलेगी मुक्ति! यह पुराना नोट आपको बना देगा मालामाल, जानें कैसे करें सेल

घर का कोई सदस्य बीमार हो सकता है, व्यापार में नुकसान या किसी टूट-फूट में पैसा जा सकता है। पानी के फिजूल बहने से वरूण देव का दोष भी लगता है और घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ता है। इस तरह की परेशानियों से बचने के लिए, घर में कोई टपकता हुआ नल है तो उसे जल्द से जल्द ठीक करा लें।

टीप :- इस खबर में दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं, इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है, TCP 24 इसकी पुष्टि नहीं करता है, अधिक जानकारी के लिए एक्सपर्ट ज्योतिषी से सलाह ले.

Next Story