Begin typing your search above and press return to search.
Economy

Share Market Today : मंगलवार को रिकॉर्ड स्तर पर बंद हुए Sensex-Nifty, FMCG, Metal, Pharma शेयर चमके, देखें आज के टॉप गेनर्स और लूजर्स 

viplav
29 Nov 2022 10:24 AM GMT
Share Market
x

मुंबई। Share Market Today : शेयर बाजार (Share market Closing) में आज कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन (मंगलवार) को रिकॉर्ड ऊंचाई के बाद मुनाफावसूली देखने को मिला है। हालांकि सेंसेक्स (Sensex), निफ्टी (Nifty) दोनों ही रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुए। बाजार लगातार छठे दिन तेजी के साथ बंद हुआ है। आज के कारोबार …

मुंबई। Share Market Today : शेयर बाजार (Share market Closing) में आज कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन (मंगलवार) को रिकॉर्ड ऊंचाई के बाद मुनाफावसूली देखने को मिला है। हालांकि सेंसेक्स (Sensex), निफ्टी (Nifty) दोनों ही रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुए। बाजार लगातार छठे दिन तेजी के साथ बंद हुआ है। आज के कारोबार में FMCG, मेटल, फार्मा शेयरों में खरीदारी रही जबकि ऑटो, PSE, इंफ्रा शेयरों पर दबाव रहा। वहीं एनर्जी, IT शेयरों में हल्की बढ़त देखने को मिली।

Share Market Today : मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में दबाव देखने को मिला। कारोबार के अंत में सेंसेक्स 177.04 अंक यानी 0.28 फीसदी की बढ़त के साथ 62,681.84 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 55.30 अंक यानी 0.30 फीसदी की बढ़त के साथ 18618.05 के स्तर पर बंद हुआ।

Share Market Today : मंगलवार को सेंसेक्स की शुरुआत 143 अंकों की गिरावट के साथ 62,362 पर हुई थी. वहीं, निफ्टी 11 अंकों की गिरावट के साथ 18,552 पर खुला था. हालांकि, शुरुआती मुनाफावसूली के बाद एक बार फिर निवेशकों ने खरीदारी शुरू की और दिन के कारोबार में दोंनो इंडेक्स नए रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गए. इससे पहले सोमवार को भी कमोबेश बाजार की यही स्थिति रही थी. मार्केट की शुरुआत कल भी गिरावट के साथ हुई थी लेकिन दिन के कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी ने रिकॉर्ड हाई बनाया था.

Next Story