Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Jio Down : देशभर में ठप हुआ जिओ का सर्विस, कॉल और मैसेज करने में आ रहीं दिक्कतें...

Sharda Kachhi
29 Nov 2022 5:47 AM GMT
Jio Down
x

नई दिल्ली, Jio Down : देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की सेवाएं मंगलवार को ठप हो गईं। रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को कॉल करने से लेकर मैसेज करने तक में समस्या आ रही है। कुछ यूजर्स का कहना है कि सोमवार रात से ही जियो की सेवाएं ठप हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर …

Jio Down

नई दिल्ली, Jio Down : देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की सेवाएं मंगलवार को ठप हो गईं। रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को कॉल करने से लेकर मैसेज करने तक में समस्या आ रही है। कुछ यूजर्स का कहना है कि सोमवार रात से ही जियो की सेवाएं ठप हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर भी इसकी शिकायत कर रहे हैं। हालांकि, यूजर्स मोबाइल इंटरनेट का इस्तेमाल कर पा रहे हैं।

READ MORE : Raipur Crime : इंस्टाग्राम की फ़र्ज़ी आईडी बनाकर अपलोड करता था अश्लील फोटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

कुछ यूजर्स के लिए नहीं काम कर रही इंटरनेट सेवाएं-
कुछ उपयोगकर्ता इंटरनेट सेवाओं का उपयोग भी नहीं कर पा रहे हैं जबकि कुछ के लिए यह काम कर रहा है। बता दें कि Jio ने अभी तक आउटेज पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, हालांकि अब समस्याएं ठीक हो गई हैं। लेकिन आउटऐज का कारण अभी भी ज्ञात नहीं है।

सुबह 6 बजे से काम नहीं कर रही सेवा-
यूजर्स ने 29 नवंबर को सुबह करीब 6 बजे से आउटेज से हो रही समस्याओं की सूचना दी, जो सुबह 9 बजे तक चली। पिछले कुछ आउटेज के विपरीत, सेवाओं में तीन घंटे के लंबे व्यवधान के कारण अधिकांश Jio यूजर्स के लिए केवल कॉलिंग और एसएमएस सेवाएं प्रभावित हुई थीं। लेकिन मोबाइल डाटा ठीक काम कर रहा था।

Next Story