Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

आश्रम की बबीता ने कैमरे के सामने खोल दी बटन, वायरल हुई

vishal kumar
29 Nov 2022 8:32 AM GMT
आश्रम की बबीता ने कैमरे के सामने खोल दी बटन, वायरल हुई
x

नई दिल्ली। वेब सीरीज आश्रम से मशहूर होने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। त्रिधा चौधरी अपनी बोल्डनेस की वजह से भी बहुत बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। त्रिधा चौधरी ने एक बार …

नई दिल्ली। वेब सीरीज आश्रम से मशहूर होने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। त्रिधा चौधरी अपनी बोल्डनेस की वजह से भी बहुत बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। त्रिधा चौधरी ने एक बार फिर से अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है।

READ MORE : म्यूजिक जगत को लगा बड़ा झटका, गली ब्वॉय जैसी फिल्मों में रैप सांग गाने वाले रैपर का हुआ निधन…

दरअसल, त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं। उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर फोटो क्लिक करवाई है जिसमें उनका बोल्ड लुक साफ नजर आ रहा है। मोनोकिनी में त्रिधा ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं।

READ MORE : भारत में जल्द लॉन्च होगा Poco X4 Pro 5G, एक्स्ट्रा ऑडिनरी बैटरी के साथ देगा ढेर सारे फीचर्स…

त्रिधा ने कैमरे के सामने पोज देते हुए अपने टोन्ड फिगर को भी फ्लॉन्ट किया है। त्रिधा चौधरी की इस फोटो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बारिश हो रही है। कोई उन्हें जन्नत बुला रहा है तो कोई हॉटनेस की क्वीन। इस तरह फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

READ MORE : उर्फी की ड्रेस देखकर, राखी सावंत ने किया ऐसा कमेंट, फैंस के उड़े होश

आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी वेब सीरीज ‘आश्रम’ से पॉपुल हुईं, इस सीरीज में उन्होंने सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल प्ले किया था। इसमें उन्होंने बॉबी देओल के साथ जमकर इंटीमेंट सीन्स दिए थे जिससे वह चर्चा में आ गई थीं। ‘आश्रम’ से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

Next Story