Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Viral Video ; शिक्षिका को ' I Love You' और 'Jaan' कहकर किया परेशान, वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
28 Nov 2022 8:44 AM GMT
Viral Video
x

मेरठ : यूपी में एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो छात्र और शिक्षकों के रिश्तों को शर्मसार करता है. इस वीडियो में छात्र अपने कॉलेज में शिक्षका से छेड़छाड़ और अश्लील टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो मेरठ के किठौर इलाके के एक इंटरमीडिएट …

Viral Video

मेरठ : यूपी में एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो छात्र और शिक्षकों के रिश्तों को शर्मसार करता है. इस वीडियो में छात्र अपने कॉलेज में शिक्षका से छेड़छाड़ और अश्लील टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो मेरठ के किठौर इलाके के एक इंटरमीडिएट कॉलेज का है. वीडियो वायरल होने के बाद तीन नाबालिग छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है.

क्या है वीडियों में-

घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. छात्र क्लास के भीतर टीचर को "आई लव यू" बोलते हुए वीडियो बनाते हैं. टीचर अपना चेहरा ढकने की कोशिश करती हैं. पास में बैठी छात्राएं हंसती नजर आ रही हैं. एक और वीडयो में इसी तरह की टिप्पणी करते हैं, जिसे टीचर नजरअंदाज करती हुई आगे बढ़ जाती हैं. यूपी के मेरठ के एक स्कूल में 3 छात्रों अमन, कैफ, अताश ने शिक्षिका शगुफ्ता परवीन पर अश्लील टिप्पणियां कीं.उन्होंने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। छात्र अमन की बहन शगूफा भी आरोपी है।छात्रों की शर्मनाक हरकत से शिक्षिका शगुफ्ता परवीन डिप्रेशन में हैं।

खबरों के मुताबिक, पुलिस ने मीडिया को बताया कि तीनों छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने यह भी कहा कि आरोपी की बहन से भी पुलिस द्वारा शिक्षक को परेशान करने में उसकी भूमिका के लिए पूछताछ की जा रही है।

Next Story