Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Shraddha Murder Case : आफताब की गाड़ी पर हमला, गुस्साएं लोगों ने वैन पर बरसाए तलवार और हथौड़े

naveen sahu
28 Nov 2022 3:20 PM GMT
Shraddha Murder Case : आफताब की गाड़ी पर हमला, गुस्साएं लोगों ने वैन पर बरसाए तलवार और हथौड़े
x

दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के मुख्य आरोपी आफताब की वैन पर दिल्ली में हमला हुआ है। पुलिस आफताब को वैन में लेकर जा रही थी। इसी दौरान FSL ऑफिस के बाहर इस वैन पर हमला हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 10 लोगों ने आफताब की वैन पर हमला किया है। दरअसल …

दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के मुख्य आरोपी आफताब की वैन पर दिल्ली में हमला हुआ है। पुलिस आफताब को वैन में लेकर जा रही थी। इसी दौरान FSL ऑफिस के बाहर इस वैन पर हमला हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 10 लोगों ने आफताब की वैन पर हमला किया है। दरअसल आरोपी आफताब एफएसएल कार्यालय के बाहर वैन में सवार होकर निकल रहा था, तभी लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक लोग उसकी वैन के बाहर तलवारें लेकर खड़े थे. लोगों में श्रद्धा मर्डर केस के बाद से ही आफताब को लेकर भारी गुस्सा है। हमलावरों ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं। ऐसा बताया जा रहा कि हमला करने वाले लोग गुड़गांव से यहां आए थे। हमला करने वालों का कहना है कि वे पूरी प्लानिंग के साथ यहां आए थे। इनके पास से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं।

Next Story