Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

OMG : मातम में बदला खुशी का माहौल, मुंह में डालते ही बच्चे के गले में फंस गई चॉकलेट, दम घुटने से हुई मौत

naveen sahu
28 Nov 2022 10:19 AM GMT
OMG
x

तेलंगाना। OMG  : तेलंगाना के वारंगल शहर में एक आठ साल के बच्चे की उसके पिता द्वारा विदेश से लाए चॉकलेट खाने के कारण दम घुटने से मौत हो गई। चॉकलेट बच्चे संदीप सिंह के गले में फंस गई। उसे एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, कस्बे में …

OMG

तेलंगाना। OMG : तेलंगाना के वारंगल शहर में एक आठ साल के बच्चे की उसके पिता द्वारा विदेश से लाए चॉकलेट खाने के कारण दम घुटने से मौत हो गई। चॉकलेट बच्चे संदीप सिंह के गले में फंस गई। उसे एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, कस्बे में बिजली की दुकान चलाने वाले कंगन सिंह के परिवार में यह हादसा हुआ।

Read More : OMG ! : छत्तीसगढ़ के इस जिले में नंदी देव पी रहे जल, मंदिर पहुंच रही श्रद्धालुओं की भीड़

शहर में रहने वाले कंवर सिंह व गीता के चार बच्चे हैं। सिंह बिजली के उपकरणों की दुकान चलाते हैं। बीते दिनों वे ऑस्ट्रेलिया गए थे और वहां से बच्चों के चॉकलेट लेकर आए थे। शनिवार को दंपती ने स्कूल जाते वक्त अपने बच्चों को ये चॉकलेट दी थी। उनके दो बेटे व एक बेटी पिनावरी स्ट्रीट में ही चलने वाले एक स्कूल में पढ़ते हैं।

उनका आठ साल का बेटा संदीप जब स्कूल की दूसरी मंजिल पर स्थित अपनी कक्षा में जा रहा था तब उसने यह चॉकलेट अपने मुंह में रख ली थी। सीढ़ियां चढ़ते वक्त चॉकलेट उसके गले में अटक गई और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। जब दूसरे बच्चों ने उसे गिरा देखा तो उन्होंने स्कूल के शिक्षिकों व प्रबंधन को खबर दी।

उसे तत्काल प्राथमिक उपचार देकर उसके माता-पिता को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही कंवर सिंह स्कूल पहुंचे और गंभीर हालत में संदीप को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसके गले में फंसी टॉफी निकालने का प्रयास किया, लेकिन दम घुटने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

Next Story