Begin typing your search above and press return to search.
Education

ICAI 2022 exam : ISA-AT की परीक्षा तिथि जारी, यहां चेक करें पूरी डिटेल्स...

Sharda Kachhi
28 Nov 2022 5:25 AM GMT
ICAI 2022 exam
x

नई दिल्ली : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने दिसंबर 2022 में इंफॉर्मेशन सिस्टम ऑडिट- असेसमेंट टेस्ट (ISA-AT) के लिए शेड्यूल की घोषणा की है। आईसीएआई ने कहा है कि अगला इंफॉर्मेशन सिस्टम ऑडिट (ISA) कोर्स असेसमेंट टेस्ट (पुराना भी है) न्यू सिलेबस के रूप में) जो संस्थान के सदस्यों के लिए …

ICAI 2022 exam

नई दिल्ली : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने दिसंबर 2022 में इंफॉर्मेशन सिस्टम ऑडिट- असेसमेंट टेस्ट (ISA-AT) के लिए शेड्यूल की घोषणा की है। आईसीएआई ने कहा है कि अगला इंफॉर्मेशन सिस्टम ऑडिट (ISA) कोर्स असेसमेंट टेस्ट (पुराना भी है) न्यू सिलेबस के रूप में) जो संस्थान के सदस्यों के लिए खुला है, 24 दिसंबर 2022 को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक निम्नलिखित शहरों में आयोजित किया जाएगा, बशर्ते कि पर्याप्त संख्या में उम्मीदवार खुद को वहां से पेश करने की पेशकश करें।

ICAI ने यह भी कहा कि, परिषद बिना कोई कारण बताए किसी भी स्तर पर किसी भी केंद्र को वापस लेने का अधिकार सुरक्षित रखती है। उपरोक्त परीक्षा केवल संस्थान के सदस्यों के लिए खुली है जो पहले से ही आईएसए पाठ्यक्रम के लिए संस्थान में पंजीकृत हैं और निर्धारित पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं। उपरोक्त मूल्यांकन परीक्षा के लिए देय शुल्क 2000/- है। सूचना प्रणाली लेखापरीक्षा (आईएसए) पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए एक आवेदन - मूल्यांकन परीक्षा 28 नवंबर 2022 से 6 दिसंबर 2022 तक isaat.icaiexam.icai.org पर ऑनलाइन करना आवश्यक है और 2000/- का परीक्षा शुल्क ऑनलाइन जमा करें। वीज़ा या मास्टर या मेस्ट्रो क्रेडिट / डेबिट कार्ड / रूपे कार्ड / नेट बैंकिंग / भीम यूपीआई का उपयोग करना।

Next Story