Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bomb Threat : स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, इलाके में मची अफरा तफरी, पुलिस जांच में जुटी….

naveen sahu
28 Nov 2022 2:15 PM GMT
Bomb Threat : स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, इलाके में मची अफरा तफरी, पुलिस जांच में जुटी….
x

नई दिल्ली। Bomb Threat : देश की राजधानी के एक स्कूल को बम से उड़ाने का एक ईमेल मिला। जिसके बाद आनन फानन में बम स्क्वॉड को बुलाया गया। इसके बाद पूरे कैंपस को खाली करवाया गया और फिर बॉम्ब स्कॉड ने अपनी कार्रवाई शुरू की। फिलहाल अभी तक स्कूल में कोई बम नहीं मिला …

नई दिल्ली। Bomb Threat : देश की राजधानी के एक स्कूल को बम से उड़ाने का एक ईमेल मिला। जिसके बाद आनन फानन में बम स्क्वॉड को बुलाया गया। इसके बाद पूरे कैंपस को खाली करवाया गया और फिर बॉम्ब स्कॉड ने अपनी कार्रवाई शुरू की। फिलहाल अभी तक स्कूल में कोई बम नहीं मिला है। टीम की तरफ से पूरे स्कूल की जांच की गई, डॉग स्कॉड का भी इस्तेमाल हुआ। लेकिन कही कोई बम नहीं मिला।

Read More : School: में बम हैं, यह मजाक नहीं है एग्जाम के बीच स्कूलों को आए मैसेज से मचा हड़कंप…

साउथ डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी का कहना है कि ईमेल की जांच की जा रही है. जिले की साइबर टीम मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि ये किसी की शरारत है। पुलिस ने बताया कि वहां किसी भी तरह का कोई बम नहीं मिला है।

बता दें कि इससे पहले स्कूल को बम से उड़ाने का धमकी भरा मेल पुलिस को मिला था। वहीं अब साइबर सेल की मदद से अब पुलिस ये धमकी भरा मेल भेजने वाले को ढूंढने में जुट गई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। हालांकि स्कूल में कोई बम नहीं मिला है।

Next Story