Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

LPG उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी, महज 9 रूपये में मिल रहा है सिलेंडर, आज ही करें बुक

vishal kumar
28 Nov 2022 3:44 AM GMT
LPG उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी, महज 9 रूपये में मिल रहा है सिलेंडर, आज ही करें बुक
x

नई दिल्ली : भारत ऑनलॉइन शॉपिंग साइट्स और ऑनलाइन पेमेंट सुविधा के चलते खरीददारों को कई सुविधाएं तो मिली है, इसके साथ ही कैशबैक, फ्री प्रोडक्ट समेत कई अन्य तरह के ऑफर्स भी मिलते है। इसी बीच Paytm अपने यूजर्स के लिए एक ख़ास तोहफा लेकर आया है। Paytm से LPG सिलेंडर बुक करने पर …


नई दिल्ली : भारत ऑनलॉइन शॉपिंग साइट्स और ऑनलाइन पेमेंट सुविधा के चलते खरीददारों को कई सुविधाएं तो मिली है, इसके साथ ही कैशबैक, फ्री प्रोडक्ट समेत कई अन्य तरह के ऑफर्स भी मिलते है। इसी बीच Paytm अपने यूजर्स के लिए एक ख़ास तोहफा लेकर आया है। Paytm से LPG सिलेंडर बुक करने पर 800 रुपये तक कैशबैक दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत आपकों सिलेंडर बुकिंग में 800 रूपये तक की छूट मिल सकती है।

इस ऑफर के तहत यदि आप दिल्ली से सिलेंडर खरीदते है तो दिल्ली में एलपीजी सिलेंडर की कीमत 809 है। ऐसे में आपको सिलेंडर बुकिंग में 800 की छूट मिलेगी। आपकों केवल 9 रूपये की कीमत चुकानी पड़ेगी।

LPG सिलेंडर के दाम

LPG सिलेंडर के दाम की बात की जाए तो आज यानी कि 31 मई को यह कीमत दिल्ली में 809 रुपये, कोलकाता में 835.50 रुपये, मुंबई 809 रुपये, चैन्नई 825 रुपये, गुरुग्राम 818.00 रुपये, नोएडा 807 रुपये, बेंगलुरु 812 रुपये, भुवनेश्वर 835.50 रुपये, चंडीगढ़ 818.50 रुपये, हैदराबाद 861.50 रुपये, जयपुर 813.00 रुपये, लखनऊ 847.00 रुपये, पटना 907.50 रुपये, तिरुवनंतपुरम 818.50 रुपये है। कीमत में लगातार बदलाव होते रहते हैं, तो आप आज ही बुकिंग कर सकते हैं।

जानें पूरा ऑफर

कोई भी व्यक्ति इस ऑफर में Paytm से LPG गैस की बुकिंग करता है तो उस पर 800 रुपये तक कैशबैक पा सकता है। इस ऑफर में सिलेंडर लगभग मुफ्त ही मिल रहा है। Paytm के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा। सबसे पहले यूजर्स को Paytm ऐप से LPG Gas की बुकिंग करनी होगी। LPG Gas की बुकिंग पर ग्राहकों को 800 रुपये का कैशबैक स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा।

ध्यान रहे कि यह कैशबैक सिर्फ पहली बार Paytm से गैस बुकिंग पर ही दिया जा रहा है। पहली बार सिलेंडर बुक करने पर पेटीएम ऐप से पेमेंट करने पर यह ऑफर ऑटोमैटिकली अप्लाई हो जाएगा। इस ऑफर में कम से कम 500 रुपये की पेमेंट करनी होगी उसके बाद ही यह ऑफर लागू होगा। यूजर्स इस ऑफर का लाभ सिर्फ एक बार ही उठा सकते हैं।

कैशबैक का दावा करने के लिए यूजर्स को पेमेंट के बाद स्क्रैच कार्ड खोलना होगा। पेमेंट के बाद स्क्रैच कार्ड नहीं खोला तो इसे ऐप के कैशबैक और ऑफर्स सेक्शन में भी देखा जा सकता है। उसके बाद स्क्रैच करके अप्लाई किया जा सकता है। स्क्रैच कार्ड जारी होने के 7 दिन बाद एक्सपायर हो जाता है तो उसे जल्द से जल्द अप्लाई करना होगा। तो देर किसी बात की है अब जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठाइए।

Next Story