Accident : टायर फटने से दो ट्रक आपस में टकराई, दोनों में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला…

Accident

बाड़मेर। Accident जिले के नेशनल हाइवे-25 के अराबा डोली गांव के पास आज सुबह टायर फटने से दो ट्रकों में टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद दोनों ट्रकों में जबरदस्त आग लग गई। एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचा ली। वहीं, दूसरे ट्रक के ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत हो गई।

Read More :

बता दें कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-25 पर अराबा डोली गांव के पास दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। आस-पास मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। मगर, आग इतनी विकराल थी कि चंद मिनटों में ही दोनों ट्रक जलकर खाक हो गए। इसका धुआं कई किलोमीटर दूर तक नजर आने लगा। ट्रकों की टक्कर के बाद एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी कूद गए, इससे दोनों की जान बच गई।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत…

वहीं दूसरे ट्रक के ड्राइवर को बचाने के लिए आस-पास के लोगों ने काफी मशक्कत की। मगर आग इतनी विकराल रूप ले चुकी थी कि कोई भी ट्रक के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया और चालक ट्रक में जिंदा जल गया। मामले में बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि टायर फटने के बाद में दो ट्रक आपस में भिड़ गए। एक ट्रक में चावल के कट्टे भरे हुए थे। दूसरे ट्रक में प्लास्टिक का दाना भरा हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

Read Moer : UP Accident : तेज रफ्तार बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली में हुई भिड़ंत, एक की मौत, 9 घायल…

मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया। मगर एक ड्राइवर को बचाया नहीं जा सका। वह ट्रकों में लगी भीषण आग की चपेट में आकर जल गया। उन्होंने बताया अभी तक मृतक ड्राइवर की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दरअसल, ट्रक के अंदर रखे सभी कागजात जलकर खाक हो गए हैं। इस घटना से काफी देर तक हाईवे भी जाम लगा रहा। पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद नेशनल हाईवे को फिर से सुचारू रूप से शुरू करवा दिया।

Back to top button