Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Urfi Javed: शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ फूल ही फूल

vishal kumar
27 Nov 2022 1:36 PM GMT
Urfi Javed: शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ फूल ही फूल
x

मुंबई। अक्सर अपने ड्रेसिंस सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में बानी रहने वाली एक्टर Urfi Javed ने आज एक अलग ही बवाल मचा दिया। इस बार उर्फी ने जो किया है उसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस बेबाक अंदाज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान …

मुंबई। अक्सर अपने ड्रेसिंस सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में बानी रहने वाली एक्टर Urfi Javed ने आज एक अलग ही बवाल मचा दिया। इस बार उर्फी ने जो किया है उसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस बेबाक अंदाज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं। इस दौरान उर्फी के शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ और सिर्फ फूल ही चिपके दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी बॉडी पर रंग-बिरंगे फूल चिपका रखे हैं। इस वीडियो में उर्फी ने ना तो ब्रा पहनी है और ना ही टॉप। उन्होंने न्यूड कलर का शॉर्ट जरूर पहना है। इसके अलावा उर्फी ने अपने बालों की लट बनाई है। इस दौरान उर्फी की बॉडी पर बना टैटू साफ नजर आ रहा है। उर्फी जावेद को इस अंदाज में देख लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो में उर्फी कोई बॉडी मूवमेंट तो करती नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन वो अपने फेस एक्सप्रेशन फ्लॉन्ट कर रही हैं।

फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर

कमेंट सेक्शन पर नजर डाले को उर्फी (Urfi Javed) के इस अंदाज को देखकर जहां कुछ यूजर्स उन्हें फैशन के मामले में ट्रेंडसेटर कह रहे हैं तो कुछ अपना फेवरेट फूल बता रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स उनके इस हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज को पसंद नहीं कर रहे हैं और उन्हें ऐसे ना करने की हिदायतें भी दे रहे हैं।

कुछ घंटों में ही मिले 1 लाख से ज्यादा लाइक्स

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस वीडियो को महज 3 घंटे में ही 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- फूल अच्छे से चिपका रहे, वरना मामला खराब हो सकता है। एक शख्स बोला- क्या मैं एक फूल चुन सकता हूं। एक ने कहा- फूल गिर गया तो। एक बोला- सुधर जाओ बहन! अभी भी वक्त है। एक ने कहा- आज तो तुमने कुछ ज्यादा ही कपड़े पहन लिए। एक बोला- फ्लावर्स हटा दो फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे।

Next Story