Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Triple Murder : घर में घुसकर 3 भाइयों की गोली मारकर हत्या, मामले की जाँच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
27 Nov 2022 3:32 AM GMT
Triple Murder
x

राजस्थान। भरतपुर जिले में घर में घुसकर कर तीन भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भरतपुर के कुम्हेर थाने के सिकरौरा गांव में दो पक्षों में विवाद चल रहा था। पड़ोस में रहने वाले लखन ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीनों भाइयों को घर में घुसकर गोली मार दी जिससे तीनों …

Triple Murder

राजस्थान। भरतपुर जिले में घर में घुसकर कर तीन भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भरतपुर के कुम्हेर थाने के सिकरौरा गांव में दो पक्षों में विवाद चल रहा था। पड़ोस में रहने वाले लखन ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीनों भाइयों को घर में घुसकर गोली मार दी जिससे तीनों की मौत हो गई। बतया जा रहा है कि, मृतक तीन भाईयों में से एक भाई पुलिस कांस्टेबल था। इस तिहरे हत्याकांड के बाद गांव में तनाव बढ़ जाने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

गोली लगने से इसी परिवार के तीन अन्य लोग घायल हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है । सूचना के बाद गांव में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है आरोपियों की तलाश की जा रही है । गोली लगने से एक मृतक के बेटे टैन पाल और उसकी मां और भाई भी घायल हुए हैं। उनका इलाज किया जा रहा है।

READ MORE : Vastu Tips : क्या आप भी खाने के बाद धोते है थाली में हाथ, तो हो जाये सावधान, माँ अन्नपूर्णा होती है नाराज, झेलना पड़ सकता है अग्निदेव का गुस्सा…

भरतपुर जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर कमरे थाना इलाके के सिकरोरा गांव का मामला है। इसी गांव के रहने वाले लाखन सिंह नाम के व्यक्ति ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। गोली लगने से गजेंद्र, समंदर और ईश्वर की मौत हो गई। तीनों मृतक सगे भाई हैं। वहीं गोली लगने से मृतक गजेंद्र का पुत्र टैन पाल, उसकी मां और भाई गंभीर रूप से घायल हैं जिन का इलाज चल रहा है।

Next Story