Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Salman Khan की 'जीने के हैं चार दिन' वाली टॉवल हुई नीलाम, सल्लू की यूज की टॉवल की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

vishal kumar
27 Nov 2022 5:38 AM GMT
Salman Khan की जीने के हैं चार दिन वाली टॉवल हुई नीलाम, सल्लू की यूज की टॉवल की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
x

मुंबई : 'जीने के हैं चार दिन' गाने में सलमान खान (Salman Khan)ने जो तौलिया इस्तेमाल किया था, उस टॉवल को किसी ने 1.42 लाख में खरीद लिया है। इससे मिलने वाली कीमत को चैरिटी में दिया जाएगा। ऑक्शन में कई और सिलेब्स की फिल्मों में इस्तेमाल हुईं चीजों की नीलामी हुई थी। सलमान खान …

मुंबई : 'जीने के हैं चार दिन' गाने में सलमान खान (Salman Khan)ने जो तौलिया इस्तेमाल किया था, उस टॉवल को किसी ने 1.42 लाख में खरीद लिया है। इससे मिलने वाली कीमत को चैरिटी में दिया जाएगा। ऑक्शन में कई और सिलेब्स की फिल्मों में इस्तेमाल हुईं चीजों की नीलामी हुई थी।

सलमान खान (Salman Khan)का 'मुझसे शादी करोगी' फिल्म का गाना अभी तक पॉप्युलर है। इस गाने में उन्होंने टॉवल लेकर जो स्टेप किया था वह खूब चर्चा में आया। सलमान अभी तक कई अवॉर्ड शोज और बिग बॉस में ये स्टेप करते रहे हैं। इस गाने में उन्होंने जो तौलिया इस्तेमाल किया था उसकी एक चैरिटिबल कॉज के लिए नीलामी की गई। इंटरनेट रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये टॉवल 1.42 लाख रुपये का बिका है।

इन सामानों की भी हुई नीलामी

इस आॅक्शन में कई और सिलेब्स के सामान भी नीलाम हुए थे जैसे 'देवदास' से माधुरी दीक्षित का लहंगा, शाहरुख खान का डूडल, 'ओह माई गॉड' से अक्षय कुमार का सूट और 'लगान'से आमिर खान वाला बैट। सलमान खान इस वक्त 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग लोकेशन से उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Next Story