Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 27 Nov 2022 : आज इन राशि के जातकों को मिलेगी खुशखबरी, मानसिक तनाव से होंगे मुक्त, जाने अपना राशिफल

naveen sahu
26 Nov 2022 6:30 PM GMT
Horoscope Today 24 Apr 2023
x

रायपुर। Horoscope Today 27 Nov 2022 आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। आज के दिन सूर्य को प्रसन्न कर सभी राशि के जातक अपने बिगड़े काम को बना सकते हैं। वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में 12 का वर्णन किया गया है। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं। इन ग्रहों …

Horoscope Today 21 Nov 2022

रायपुर। Horoscope Today 27 Nov 2022 आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। आज के दिन सूर्य को प्रसन्न कर सभी राशि के जातक अपने बिगड़े काम को बना सकते हैं। वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में 12 का वर्णन किया गया है। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं। इन ग्रहों के परिवर्तन के अनुसार ही राशिफल का आंकलन किया जाता हैं। रविवार के दिन सभी राशिवालों को सुबह जल्दी स्नान कर सूर्यदेव को जल अर्पित करना चाहिए। जाने अपने राशि का हाल…

Read More : Horoscope Today 26 Nov 2022 : वृष और मीन राशि वालों को मिलेगी पिता का सहयोग, शनि देव की बरसेगी कृपा, जानिए आपकी राशि का हाल…

मेष-मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। विदेश यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। यात्रा सफल रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। मित्रों से विवाद हो सकता है। कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं।

वृष-संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान भी रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना बन रही है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। यात्रा सुखद रहेगी। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी।

मिथुन-आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। धैर्यशीलता बनाये रखने में प्रयास करें। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

Read More :
Horoscope Today 25 Nov 2022 : वृष और कर्क राशि वालों को सन्तान सुख में होगी वृद्धि, माता लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल…

कर्क-मन परेशान रहेगा। संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कारोबार का विस्तार हो सकता है। पिता का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के योग बन रहे हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। माता के परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

सिंह-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। फिर भी आत्मसंयत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। कारोबार के यात्रा पर जा सकते हैं। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। सम्पत्ति में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

कन्या-कारोबारी कार्यों में मन लगेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। भागदौड़ अधिक रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। अफसरों से वाद-विवाद से बचें। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी। मित्रों से भेंट होगी।

Read More : Horoscope Today 24 Nov 2022 : मेष, कर्क और सिंह राशि वालों पर आज होगी धन वर्षा, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, जानिए अपना हाल….

तुला-व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्रोध की तीव्रता में कमी आएगी। पिता का सहयोग मिलेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं।

वृश्चिक-मन परेशान रहेगा, परन्तु वाणी में सौम्यता रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आत्म संयत रहें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। उच्च पद की प्राप्ति‍ हो सकती है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं। माता से धन प्राप्ति हो सकती है। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

धनु-मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास बहुत रहेगा। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। लाभ के अवसर मिलेंगे। यात्रा पर जा सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार से दूर भी जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

Read More : Horoscope Today 23 Nov 2022 : घर के कलेश से इन राशि वालों का मन हो सकता है विचलित, रहना होगा सावधान, जानिए अन्य जातकों का हाल

मकर-आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। सेहत का ध्यान रखें। आलस्य की अधिकता हो सकती है। परिवार की समस्याओं के प्रति सचेत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है।

कुंभ-आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। विदेश भी जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। बातचीत में भी सन्तुलित रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। माता के स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। विदेश भी जा सकते हैं।

मीन-पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी, परन्तु भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।

Next Story