Begin typing your search above and press return to search.
Article

TMKOC: जेठालाल-तारक के बीच अनबन, जब उड़ी कलाकारों के बीच तनातनी की अफवाह

vishal kumar
26 Nov 2022 8:48 AM GMT
TMKOC: जेठालाल-तारक के बीच अनबन, जब उड़ी कलाकारों के बीच तनातनी की अफवाह
x

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा यानि तारक मेहता और जेठालाल कथित तौर पर पिछले साल एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। हालांकि इन खबरों पर दोनों ने जल्द ही खंडन किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक कौन नहीं है। 2008 में शुरू …

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा यानि तारक मेहता और जेठालाल कथित तौर पर पिछले साल एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। हालांकि इन खबरों पर दोनों ने जल्द ही खंडन किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक कौन नहीं है। 2008 में शुरू होने के बाद से यह शो बड़े पैमाने पर लोकप्रिय हैं। यह शो तारक मेहता द्वारा चित्रलेखा पत्रिका में साप्ताहिक कॉलम के रूप में प्रकाशित दुनिया ने उंधा चश्मा पर आधारित है। शो ने 3400 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिए हैं और अभी भी कई लोगों का पसंदीदा है।

read more :कब से शुरु हो रही है चैत्र नवरात्रि? जानें कलश स्थापना विधि और शुभ मुहूर्त

शो की कास्ट वही रही, लेकिन शो में समय- समय पर कुछ बदलाव किए गए। टीम के बीच का मजबूत बंधन शो को काफी हिट बनाता है। लेकिन, पिछले साल, अफवाहें थीं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता दिलीप जोशी तथा शैलेश लोढ़ा, जो कभी सबसे अच्छे दोस्त थे, एक बार अपना शॉट खत्म होने के बाद सीधे अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते भी नहीं हैं।

read more:राशिफल : इन तीन राशि वालों को होगा धनलाभ, स्वास्थ्य के प्रति ये रहें सतर्क, जाने अन्य राशियों का हाल…

सवालों का दिया जवाब

इन खबरों ने फैंस को चौंका दिया लेकिन दिलीप जोशी ने आखिरकार सच का खुलासा कर दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि ये सिर्फ अफवाहें हैं। दिलीप जोशी ने कहा कि, "हम 13 साल से एक साथ काम कर रहे हैं। जब लोग दरार के बारे में बात करते हैं, तो मैं इसे हंसी में उड़ा देता हूं। क्योंकि यह सब सिर्फ सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए कहानी बनाई जाती हैं। हम एक महान टीम हैं, यही वजह है कि शो इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। मैं अपने सह-अभिनेताओं और पूरी टीम के साथ काम करने में सहज हूं। शायद इसीलिए मैंने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा है। मेरा किरदार और मेरी टीम मुझे आगे बढ़ाती है।

Next Story