Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Crime : भीख मांगने के बहाने घूम-घूमकर चोरी करने वाले गिरोह पर राजधानी पुलिस का शिकंजा, 2 महिला सहित 4 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
26 Nov 2022 5:11 AM GMT
Raipur Crime
x

रायपुर। राजधानी रायपुर में भिक्षा मांगने के नाम पर घूम-घूमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो महिला सहित 4 अंतर्राज्यीय आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शहर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर बिहार, टीचर्स कॉलोनी कोटा स्थित मकान में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। भिक्षा …

Raipur Crime

रायपुर। राजधानी रायपुर में भिक्षा मांगने के नाम पर घूम-घूमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो महिला सहित 4 अंतर्राज्यीय आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शहर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर बिहार, टीचर्स कॉलोनी कोटा स्थित मकान में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। भिक्षा मांगने के नाम पर खुला दरवाजा देख कर घर में प्रवेश कर चोरी घटनाओं को अंजाम दिए। पकड़े गए आरोपी मूलतः झाड़सुगुड़ा, उड़ीसा के निवासी हैं। आरोपियों के कब्जे से 51 हजार 300 रुपए नगदी और एक जोड़ी चांदी का पायल एवं 01 नग सोने की अंगूठीजब्त किया गया। आरोपियों के विरुद्ध सरस्वती नगर थाना में अपराध पंजीबद्ध है।

पुलिस के मुताबिक मामले में पकड़े गए आरोपी राहुल मल्हार से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो आरोपी ने उसके द्वारा अपनी पत्नि अंजू मल्हार एवं साथी रूपा मल्हार के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। जिस पर टीम के सदस्यो द्वारा पतासाजी कर अंजू मल्हार एवं रूपा मल्हार को पकड़ा गया। इसी दौरान महिलाओ के साथ एक अन्य व्यक्ति उदय मल्हार जो रूपा मल्हार का पति है को भी पकड़कर तलाशी लेने पर उसके पास 01 नग सोने की अंगूठी, 01 जोड़ी चांदी का पायल होना पाया गया। जिस संबंध में उदय मल्हार से कड़ाई से पूछताछ करने पर चांदी का पायल एवं सोने के अंगूठी को चोरी का होना बताया गया।

READ MORE : Bharat Jodo Yatra :भारत जोड़ो यात्रा का 80वां दिन, मोरटक्का गांव से शुरू हुई आज की पदयात्रा…

आरोपी राहुल मल्हार, अंजू मल्हार एवं रूपा मल्हार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नगदी कुल 51,300 रूपये जप्त कर कार्यवाही की गयी। उदय मल्हार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 जोड़ी चांदी का पायल एवं 01 नग सोने की अंगूठी जुमला कीमती लगभग 20,000 रू. जब्त आरोपी के विरूद्ध थाना सरस्वती नगर में 41 (1+4)/379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई। आरोपियान मूलतः उड़ीसा के निवासी है जो रायपुर में घूम-घूमकर भीक्षा मांगते है तथा मौका पाकर खुले दरवाजो से घर के अंदर प्रवेश कर चोरी करने के साथ ही खुले स्थानो में रखे सामानो को भी चोरी कर ले जाते है तथा रात्रि में रेल्वे स्टेशन के बाहर सोते है।

गिरफ्तार आरोपी-

01. राहूल मल्हार पिता हीरा मल्हार उम्र 35 वर्ष निवासी शुक्रवारी थाना झारसुगड़ा उड़ीसा हाल पता रेल्वे स्टेशन रायपुर।

02. अंजू मल्हार पति राहुल मल्हार उम्र 30 वर्ष निवासी शुक्रवारी थाना झारसुगड़ा उड़ीसा हाल पता रेल्वे स्टेशन रायपुर।

03. रूपा मल्हार पति उदय कुमार मल्हार उम्र 19 वर्ष निवासी शुक्रवारी थाना झारसुगड़ा उड़ीसा हाल पता रेल्वे स्टेशन रायपुर।

04. उदय मल्हार पिता स्व. सरमा सिंह मल्हार उम्र 19 वर्ष निवासी झारसुगड़ा सुंदरगढ़ उड़ीसा हाल पता रेल्वे स्टेशन रायपुर।

Next Story