Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Shraddha Murder Case Update : Drishyam देखकर आफताब ने किया था कत्ल , पार्ट 2 का था इन्तजार, बचने के लिए गढ़े सबूत

viplav
25 Nov 2022 1:11 PM GMT
Shraddha Murder Case Update
x

मुंबई। Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला का शुक्रवार को तीसरे दिन भी पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है। FSL डॉयरेक्टर दीपा वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस टेस्ट से ऐसी कई बातें सामने आ रही हैं जो काफी चौंकाने वाली …

मुंबई। Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला का शुक्रवार को तीसरे दिन भी पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है। FSL डॉयरेक्टर दीपा वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस टेस्ट से ऐसी कई बातें सामने आ रही हैं जो काफी चौंकाने वाली हैं। आफताब ने माना है कि उसने श्रद्धा के कत्ल से पहले बॉलीवुड फिल्म दृश्यम देखी थी, उसे पार्ट-2 का भी इंतजार था।

FSL सूत्रों के मुताबिक, दृश्यम देखकर ही वो मर्डर के बाद एक कहानी गढ़ने की फिराक में था। आफताब ने प्लानिंग कर मर्डर किया और फिर श्रद्धा के दोस्तों, परिवार वालों से लगातार बात कर ऐसे सबूत बनाता रहा, जिससे बाद में निर्दोष साबित होने में आसानी हो।

आफताब इसी प्लान की वजह से लगातार श्रद्धा के दोस्तों से फोन और सोशल मीडिया पर बातचीत कर रहा था और दिखा रहा था कि वो उसे छोड़कर चली गई है।

पॉलीग्राफ टेस्ट में गुमराह करने की कोशिश
Shraddha Murder Case Update :मिली जानकारी अनुसार, पुलिस सूत्रों का कहना है की पॉलीग्राफ टेस्ट के पहले दिन FSL के एक्सपर्ट के सामने आफताब ने दृश्यम (Drishym) फिल्म का जिक्र किया। एक्सपर्ट्स ने आफताब से पूछा कि क्या तुम्हें लगता है कि तुम मूवी देखकर बच सकते हो? इस पर उसने कोई जवाब नहीं दिया।

Shraddha Murder Case Update : आफताब से फिर पूछा गया कि क्या तुमने दृश्यम फिल्म देखकर साजिश की थी? इसके जवाब में आफताब ने कहा कि हां, दृश्यम देखी और अब तो दृश्यम पार्ट 2 भी आ गई है।

श्रद्धा से नफरत करता था आफताब
Shraddha Murder Case Update : इस टेस्ट में शामिल मनोवैज्ञानिकों को लगता है कि आफताब श्रद्धा से नफरत करता था। सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा को घूमने का बहुत शौक था और इसी बहाने से वह उसे घुमाने उत्तराखंड और हिमाचल लेकर गया था। घुमाने ले जाने के पीछे भी कत्ल की प्लानिंग ही वजह थी। वह सब कुछ सामान्य दिखाना चाहता था और बाद के लिए सबूत भी बना रहा था।

Shraddha Murder Case Update : मनोवैज्ञानिकों की टीम को लगता है कि आफताब ने श्रद्धा का कत्ल गुस्से में आकर नहीं बल्कि प्लानिंग से किया। इसी के तहत वह श्रद्धा को मुंबई से लेकर दिल्ली आया था। आफताब ने पूछताछ के दौरान भी कबूल किया है कि श्रद्धा के माता-पिता से भी उसका कई बार झगड़ा हुआ था।

Shraddha Murder Case Update : मनोवैज्ञानिकों की टीम को लगता है कि आफताब ने कोर्ट में भले ही कहा है कि सब कुछ ‘हीट ऑफ द मोमेंट’ में हुआ, लेकिन वह टेस्ट में जिस तरह सवालों के जवाब दे रहा है, उससे साफ है कि कत्ल के बाद लाश को टुकड़ों में काटकर फेंकना है, ये उसने पहले ही प्लान कर लिया था।

Shraddha Murder Case Update : हालांकि आफताब के वकील अबिनाश कुमार का दावा है कि आफताब ने कोर्ट में गुस्से में आकर कत्ल करने की बात नहीं कही है।

Next Story