Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Royal Enfiled Bike Launch : नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुई RE की ये बाइक, लोगों को बेहद आ रही पसंद, जाने कीमत 

viplav
25 Nov 2022 5:17 PM GMT
Royal Enfiled Bike Launch
x

रॉयल एनफील्ड ने 2023 के लिए हिमालयन को तीन नए रंगों के साथ लॉन्च किया है जो हैं - ग्लेशियर ब्लू, स्लीट ब्लैक और ड्यून ब्राउन हैं. नए रंगों वाली हिमालयन की कीमतें 2,15,900 (एक्स-शोरूम, चेन्नई) से शुरू होती हैं. हिमालयन को तीन नए रंगों के साथ एक नया डी-बॉस्ड लोगो और एक अतिरिक्त …

Royal Enfiled Bike Launch

रॉयल एनफील्ड ने 2023 के लिए हिमालयन को तीन नए रंगों के साथ लॉन्च किया है जो हैं - ग्लेशियर ब्लू, स्लीट ब्लैक और ड्यून ब्राउन हैं. नए रंगों वाली हिमालयन की कीमतें 2,15,900 (एक्स-शोरूम, चेन्नई) से शुरू होती हैं. हिमालयन को तीन नए रंगों के साथ एक नया डी-बॉस्ड लोगो और एक अतिरिक्त फीचर के रूप में एक यूएसबी पोर्ट भी मिलती है.

रॉयल एनफील्ड का कहना है कि ग्लेशियर ब्लू हिमालय की क्रिस्टल क्लियर ग्लेशियल झीलों से प्रेरणा लेता है, जबकि ड्यून ब्राउन लद्दाख की नुब्रा घाटी में स्थित हैंडर के ठंडे हिमालयी रेगिस्तान को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. रॉयल एनफील्ड ने लोकप्रिय स्लीट पैटर्न को भी फिर से पेश किया, लेकिन स्लीट ब्लैक नाम के एक नए काले वैरिएंट में जो चट्टानों वाली सतहों पर चमकदार रेज़र-शार्प स्लीट से प्रेरित है.

मोटरसाइकिल में वही 411 सीसी सिंगल-सिलेंडर लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन मिलता है जो 6,500 आरपीएम पर 24.3 बीएचपी ताकत के साथ 4,500 आरपीएम पर 32 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

Next Story