Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : एसपी बंसल ने पुलिस लाइन का किया निरीक्षण, खराब प्रदर्शन करने वालों की ली क्लास...

Rohit Banchhor
25 Nov 2022 1:33 PM GMT
CG News
x

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News शुक्रवार को रक्षित केंद्र बैकुंठपुर पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण किया, जिसमे जनरल परेड का आयोजन किया गया। पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को प्रभारी रक्षित निरीक्षक रमेश पूरेना ने सलामी दी। इसके बाद एसपी ने परेड निरीक्षण किया, जिसमें अच्छा काम करने वाले अधिकारियों एवं …

CG News

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News शुक्रवार को रक्षित केंद्र बैकुंठपुर पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण किया, जिसमे जनरल परेड का आयोजन किया गया। पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को प्रभारी रक्षित निरीक्षक रमेश पूरेना ने सलामी दी। इसके बाद एसपी ने परेड निरीक्षण किया, जिसमें अच्छा काम करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उत्साहवर्धन में उन्हें ईनाम प्रदाय किया। वहीं खराब प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों की क्लास भी ली।

Read More : CG News : खेत में भालू ने महिला सरपंच पर किया हमला, वन विभाग ने दी सहायता राशि…

निरीक्षण में वाहन शाखा के कार्यालय एवं सभी वाहनो की जाँच कर शाखा में पदस्थ प्रभारी एवं कर्मचारियों से वाहन से सम्बंधित जानकारी के साथ ड्राइवर डायरी की जांच की गई। इसके बाद रक्षित केंद्र में स्थापित सभी शाखाओं का बारिकी से निरीक्षण किया। जिसके बाद वस्त्रगार शाखा में रखे रजिस्टर से सामग्री की जाँच की एवं शास्त्रगार शाखा में स्थापित शास्त्रों की जांच पड़ताल किया गया।

CG News

अंत में रक्षित निरीक्षक के द्वारा तैयार किये गए दरबार में सभी अधिकारी-कर्मचारियों को पुलिस कप्तान ने कानून व्यवस्था, व्ही.व्ही.आई.पी. ड्यूटी के सम्बंध में सम्बोधित किया। साथ ही किसी प्रकार का निवेदन हो तो जानकारी चाहा, जिस पर कुछ आरक्षकों ने क्वाटर एवं स्थानांतरण चाहने सम्बन्धी निवेदन किया। जिसमे एसपी कोरिया ने जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।

Read More : CG News : ट्रेनिंग के दौरान अचानक गिरा जवान, होने लगी खून की उल्टियां, तोड़ा दम…

वहीं एसपी कोरिया ने आम जनता से सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने को कहा, साथ ही निर्देशित किया कि किसी शिकायतकर्ता को थाना में परेशानी न हो एवं निष्पक्ष जाँच की जाए। निरीक्षण परेड में लगभग 150 से अधिक पुलिस बल उपस्थित रहें। उक्त निरिक्षण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरिया रोहित झा समेत जिले के पुलिस राजपत्रित अधिकारी उपस्थित रहे।

Next Story