Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : ट्रेनिंग के दौरान अचानक गिरा जवान, होने लगी खून की उल्टियां, तोड़ा दम...

Sharda Kachhi
25 Nov 2022 4:30 AM GMT
CG News
x

बीजापुर। जिले में बस्तर फाइटर्स फोर्स के एक जवान ने ट्रेनिंग के दौरान दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि जवान मैदान में दौड़ लगा रहा था। इस बीच वह अचानक जमीन पर गिर गया। गिरने के बाद खून की उल्टियां लगा था। कुछ देर बाद जवान ने दम तोड़ दिया। …

CG News

बीजापुर। जिले में बस्तर फाइटर्स फोर्स के एक जवान ने ट्रेनिंग के दौरान दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि जवान मैदान में दौड़ लगा रहा था। इस बीच वह अचानक जमीन पर गिर गया। गिरने के बाद खून की उल्टियां लगा था। कुछ देर बाद जवान ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, मृत जवान का नाम मुन्नालाल पोयाम (24 वर्षीय) है। जो कोंडागांव जिले के दहीकोंगा गांव का रहने वाला था। हाल ही में बस्तरिया बटालियन में भर्ती हुआ था। मुन्नालाल, बीजापुर जिले के धनोरा स्थित CAF कैंप में ट्रेनिंग ले रहा था। गुरुवार को रोज की तरह मैदान में अन्य प्रशिक्षु जवानों के साथ दौड़ लगा रहा था। इस बीच अचानक जमीन पर गिर गया। कुछ देर बाद खून की उल्टी भी किया। साथियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर( doctor) ने इसे मृत घोषित कर दिया।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

READ MORE : Hrithik Roshan के साथ शादी रचाना चाहती है ये एक्ट्रेस, खुलेआम किया अपने प्यार का इजहार, कहा – अगर वो फिर से घर बसाने के लिए तैयार तो…

सातों जिलों से कुल 2800 युवाओं की भर्ती-

संभाग के सातों जिलों से कुल 2800 युवाओं की भर्ती की गई है। प्रत्येक जिले से 400-400 युवा भर्ती किए गए हैं। जिन्हें प्रशिक्षण के बाद अब जल्द ही नक्सलियों के खिलाफ मोर्चे में तैनात किया जाएगा।

Next Story