Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : कपड़ा सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आई युवती, हुई मौत...

Rohit Banchhor
25 Nov 2022 9:15 AM GMT
CG News : कपड़ा सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आई युवती, हुई मौत...
x

दुर्ग। CG News जिले के नेवई थाना क्षेत्र के प्रगतिनगर रिसाली में छत में कपड़ा सुखाने के दौरान एक युवती करंट की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी मकान मालिक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। Read More : CG …

दुर्ग। CG News जिले के नेवई थाना क्षेत्र के प्रगतिनगर रिसाली में छत में कपड़ा सुखाने के दौरान एक युवती करंट की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी मकान मालिक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : CG News : ट्रेनिंग के दौरान अचानक गिरा जवान, होने लगी खून की उल्टियां, तोड़ा दम…

बता दें कि मृतिका कुमारी पायल 21 वर्ष ग्राम सांकरा जिला धमतरी की रहने वाली थी। वह यहां प्रगतिनगर रिसाली में किराए से मुकेश सोनी की मकान में रहती थी और पढ़ाई कर रही थी। बताया जाता है कि पायल घर के छत पर कपड़ा सुखा रही थी, तभी अचानक खुले तार की चपेट में आ गई।

Read More : CG News : रेलवे ट्रैक पर मिली अज्ञात महिला की लाश, पुलिस जांच में जुटी…

जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं उचित सुरक्षा व्यवस्था प्रदान न कर अपने घर के विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कर पाने के मामले में पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की है।

Next Story