Shocking ; 14 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की के फोटोज का बनाया कोलाज, वाट्सऐप में भेज किया प्रपोज, लड़की की माँ ने कर दिया केस दर्ज…

 

Shocking

 

पुणे : कहते है प्यार कभी उम्र देख कर नहीं होता ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के पुणे से आया है, यहाँ एक नाबालिक को अपनी ही कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को प्रपोज करना भारी पड़ गया है. लड़की की मां ने पुलिस में आईटी एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत केस दर्ज करा दिया है. आरोप है कि लड़के ने पहले लड़की की फोटो का कोलाज बनाया और लड़की के वाट्सऐप पर भेजते हुए अपने प्रेम का इजहार किया. लेकिन लड़की ने जब आरोपी के इस प्रपोजल को ठुकरा दिया तो वह उसे धमकाने लगा था. इसकी जानकारी लड़की ने अपने घर वालों को दी. इसके बाद लड़की की मां ने पुणे के हड़पसर पुलिस में आकर आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

READ MORE : Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा का 78वां दिन, बोरगांव से राहुल गांधी ने शुरू की आज की पदयात्रा…

 

 

पुलिस ने बताया कि लड़का 14 साल का है, जबकि लड़की 13 साल की है. दोनों एक ही स्कूल में आठवीं की पढ़ाई करते हैं. पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी लड़का काफी समय से लड़की का पीछा करता था. उसने कई बार उसे प्रपोज करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुआ तो आरोपी ने मोबाइल फोन से उसकी फोटो खींच ली और इन्हीं तस्वीरों का कोलाज बनाकर वाट्सऐप पर उसे भेजते हुए ऑनलाइन प्रपोज किया. हालांकि लड़की ने ना केवल इस प्रपोजल को खारिज कर दिया, बल्कि इसका विरोध भी किया. इसके बाद आरोपी ने उसे धमकी दी.

 

मां ने कराई रिपोर्ट-

हड़पसर थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर अरविंद गोकुले ने बताया कि आरोपी की हरकतों से परेशान होकर लड़की ने अपनी मां को पूरी घटना से अवगत कराया. इसके बाद उसकी मां ने पुलिस में शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि चूंकि इस समय स्कूल में परीक्षाएं चल रही हैं. इस लिए मामले में आरोपी छात्र के परिजनों को नोटिस देकर परीक्षा के बाद हाजिर होने को कहा है. इस दौरान आरोपी लड़के से पूछताछ की जाएगी और उसे हिरासत में लेकर बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जाएगा.

 

 

Related Articles

Back to top button