Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : 25 से 28 नवंबर तक होगी गोधन न्याय योजना की बैठक

viplav
24 Nov 2022 2:25 PM GMT
CG News
x

धमतरी। CG News :  शासन की महती गोधन न्याय योजना का मैदानी स्तर पर सुचारू रूप से संचालन और प्रबंधन के लिए कलेक्टर पी.एस.एल्मा द्वारा गौठान नोडल और सचिवों की बैठक ली जाएगी। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत प्रियंका महोबिया से मिली जानकारी के मुताबिक जनपद पंचायत कुरूद में 25 नवम्बर और जनपद पंचायत …

धमतरी। CG News : शासन की महती गोधन न्याय योजना का मैदानी स्तर पर सुचारू रूप से संचालन और प्रबंधन के लिए कलेक्टर पी.एस.एल्मा द्वारा गौठान नोडल और सचिवों की बैठक ली जाएगी। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत प्रियंका महोबिया से मिली जानकारी के मुताबिक जनपद पंचायत कुरूद में 25 नवम्बर और जनपद पंचायत मगरलोड में 26 नवम्बर को सुबह 10 बजे से बैठक आयोजित की गई है।

CG News : इसी तरह 28 नवम्बर को सुबह 9.30 बजे जिला पंचायत धमतरी में बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक में गोबर खरीदी, कम्पोस्ट उत्पादन, कम्पोस्ट विक्रय, पैरा संग्रहण और गौठानों से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर समीक्षा की जाएगी। बैठक में संबंधित विकासखण्ड नोडल अधिकारी, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पंचायत और वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारियों को गोधन न्याय योजना की सभी जानकारी के साथ उपस्थिति सुनिश्चित करने कहा गया है।

Next Story