Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : निगम का अफसर बनकर नियुक्ति पत्र बांटने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सैकड़ों लोगों से की 30 लाख की ठगी...

Rohit Banchhor
24 Nov 2022 4:03 PM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के खुर्सीपार पुलिस की टीम ने निगम के फर्जी अफसर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताया जाता है कि आरोपी ने सैकड़ों लोगों को आत्मानंद स्कुल में नौकरी लगाने, डाटा एन्ट्री, एवं मकान दिलाने, लोन दिलाने के नाम पर 30 लाख की ठगी किया है। Read More : CG …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के खुर्सीपार पुलिस की टीम ने निगम के फर्जी अफसर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताया जाता है कि आरोपी ने सैकड़ों लोगों को आत्मानंद स्कुल में नौकरी लगाने, डाटा एन्ट्री, एवं मकान दिलाने, लोन दिलाने के नाम पर 30 लाख की ठगी किया है।

Read More : CG Crime : राजमिस्त्री का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, गले व चेहरे में चोट का निशान…

बता दें कि खुर्सीपार निवासी प्रार्थी एम. जसवंत राव ने थाना में शिकायत किया कि बच्चे को आत्मानंद स्कूल में एडमिशन कराने तथा आम्रपाली जामुल में पीएम आवास दिलाने के नाम पर 1 लाख 56 हजार रूपये की ठगी किया है। जाँच पर पता चला कि पूर्व में भी आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज है।

Read More : CG Crime : बाइक में घूम-घूम कर बेचते थे चरस, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिससे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पतासाजी कर आरोपी पी. राजा उर्फ पी. तिरूपति राव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने प्रार्थी मुरारी शर्मा, प्रार्थीया मीना देवी सहित अन्य लोगों से करीब 30 लाख की ठगी किया है। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story