Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : गद्दा और तकीए की बीच छिपाकर ले जा रहा था गांजा, वाहन के साथ पकड़ाया तस्कर...

Rohit Banchhor
24 Nov 2022 11:06 AM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले की कोमाखान पुलिस ने चेक पोस्ट पर गांजा तस्करी एक मालवाहक चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वाहन में से 65 किलो गांजा जब्त किया है। जिसे आरोपी गद्दा और तकीया के बीच छीपाकर ले जा रहा था। Read More : CG Crime : बाइक में घूम-घूम कर बेचते थे चरस, …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले की कोमाखान पुलिस ने चेक पोस्ट पर गांजा तस्करी एक मालवाहक चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वाहन में से 65 किलो गांजा जब्त किया है। जिसे आरोपी गद्दा और तकीया के बीच छीपाकर ले जा रहा था।

Read More : CG Crime : बाइक में घूम-घूम कर बेचते थे चरस, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि कोमाखान पुलिस ने टेमरी नाके पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी नीले रंग की टाटा इंट्रा वाहन क्रमांक टीएम 08 यूजे 3266 के चालक ने पुलिस को देखकर वाहन को छोड़कर भागने लगा। जिसे पुलिस के टीम ने खेतों में घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद राजिक मंसूरी पिंजारी 37 वर्ष बताया। वो महाराष्ट्र के अमरावती थाना क्षेत्र नागपुरी गेट का रहने वाला है।

Read More : CG Crime : लाखों रूपए की ट्रक चोरी करने वाले 2 शातिर चोर गिरफ्तार…

आरोपी पुलिस पूछताछ के दौरान हर सवाल का गोलमोल जवाब देता रहा। जिसके बाद गाड़ी की तलाशी ली गई। गाड़ी में तकिये और गद्दे से पूरी भरी हुई थी। जिसे हटाने पर भूरे रंग के प्लास्टिक टेप से बंधा 13 पैकेट गांजा मिला। जिसका वजन करने पर 65 किलो गांजा निकला। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 13 लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Next Story