Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big News : दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने शाहरुख खान को किया गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा...

Sharda Kachhi
24 Nov 2022 6:59 AM GMT
Big News
x

जगदलपुर। शादी का झांसा देकर नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद फरार आरोपी शाहरुख खान को बस्तर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. जगदलपुर एएसपी निवेदिता पॉल ने बताया कि अगस्त महीने में सिटी कोतवाली थाना में प्रार्थी …

Big News

जगदलपुर। शादी का झांसा देकर नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद फरार आरोपी शाहरुख खान को बस्तर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

जगदलपुर एएसपी निवेदिता पॉल ने बताया कि अगस्त महीने में सिटी कोतवाली थाना में प्रार्थी ने अपनी नाबालिग पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मामले में गुम इंसान दर्ज कर बस्तर पुलिस बालिका की तलाश कर रही थी. इस दौरान बालिका के आंध्रप्रदेश में होने की जानकारी लगी. पुलिस की एक विशेष टीम ने आंध्रप्रदेश जाकर बालिका को बरामद किया.

READ MORE : CG NEWS : छत्तीसगढ़ में मिला दुर्लभ प्रजाति के डुमरील ब्लैक हेडेड सांप, देखने लोगों की उमड़ी भीड़…

बालिका ने पुलिस को बताया कि आरोपी शाहरूख की उसकी फेसबुक के जरिए दोस्ती हुी थी. जिसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं उसे बस्तर से भगाकर आंध्रप्रदेश ले गया, जहां वह बालिका को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी शाहरुख खान की पतासाजी करते हुए राजस्थान के नागौर जिले से गिरफ्तार किया.

Next Story