Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

New Smartwatch : Fire-Boltt की लेटेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च, आपके फिटनेस का रखेगी पूरा ध्यान, जाने कीमत

naveen sahu
23 Nov 2022 2:08 PM GMT

नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। दरअसल घरेलू कंपनी फायरबोल्ट ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus को लॉन्च कर दिया है। Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस वॉच के साथ 1.83 इंच की …

नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। दरअसल घरेलू कंपनी फायरबोल्ट ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus को लॉन्च कर दिया है। Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस वॉच के साथ 1.83 इंच की HD डिस्प्ले मिलती है। इस वॉच के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड भी मिलेंगे और कई सारे हेल्थ फीचर्स मिलेंगे। इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इस वॉच को ब्लैक, ब्लैक गोल्ड, पिंक और नेवी ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा।

इस स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 240×284 पिक्सल है। वॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग मिलेगी। इसके लिए वॉच में इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। इसके साथ वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है। Ninja Call Pro Plus के साथ 100 से अधिक सपोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें साइकलिंग, रनिंग आदि शामिल हैं।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर पीरियड ट्रैकर के साथ हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर आदि मिलते हैं। कंपनी ने Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus की बैटरी को लेकर नॉर्मल यूज में 6 दिनों के और 15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया है। वॉच के जरिए फोन का कैमरा भी कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें इनबिल्ट गेम भी दिए गए हैं और इस वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story