Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss 16 Update : फिर आई अंकित-प्रियंका के रिश्ते में दरार, कोने में बैठ फूट-फूटकर रोईं, देखें वीडियों

Sharda Kachhi
23 Nov 2022 10:54 AM GMT
Bigg Boss 16 Update
x

Bigg Boss 16 Update : बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए तमाशे होते रहते हैं. इस सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. रोजाना घरवालों के बीच में नए-नए मुद्दों को लेकर लड़ाई-झगड़ा और कलैश होना बेहद आम बात है. इस बार बिग बॉस खुद भी खेल रहे …

Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update : बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए तमाशे होते रहते हैं. इस सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. रोजाना घरवालों के बीच में नए-नए मुद्दों को लेकर लड़ाई-झगड़ा और कलैश होना बेहद आम बात है. इस बार बिग बॉस खुद भी खेल रहे हैं, जिसके चलते बीच-बीच में देखा जाता है कि कंटेस्टेंट्स की चाल उन्हीं पर भारी पड़ जाती है. कंटेस्टेंट का गेम बिग बॉस कभी भी पलटकर रख देते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 16 Update : इस बीच बिग बॉस के शों का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि अंकित और प्रियंका के बीच एक बार फिर से कहा सुनी हो गई है. प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकित, प्रियंका के लिए कॉफी बना कर लेकर आते हैं. जिसे लेकर प्रियंका अंकित से कहती हैं कि यह पहली बार है जब तूने मेरे लिए इस घर में कॉफी बनाई है. प्रियंका का यू इस बात को जताना अंकित को बुरा लग जाता है, जिसके बाद अंकित कहते हैं कि तू ही सही होती है हमेशा.

Next Story