Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

IndvsNz : भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 का महा-मुकाबला आज, ऐसे देखें फ्री में मैच, बस करना ये काम...

Sharda Kachhi
22 Nov 2022 5:27 AM GMT
IndvsNz
x

नई दिल्ली ; भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज नेपियर में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था। वेलिंग्टन में आयोजित पहले टी20 में टॉस भी नहीं हो सका था। वहीं, दूसरे टी20 में भारतीय टीम ने 65 रन से …

IndvsNz

नई दिल्ली ; भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज नेपियर में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था। वेलिंग्टन में आयोजित पहले टी20 में टॉस भी नहीं हो सका था। वहीं, दूसरे टी20 में भारतीय टीम ने 65 रन से जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम सीरीज तो नहीं गंवा सकती, लेकिन सीरीज पर कब्जा करने के लिए उसे आखिरी मैच जीतना होगा।

READ MORE : Big Breaking : मजदूरों से भरी कार पलटी, 5 लोगो की दर्दनाक मौत, मची अफरा-तफरी…

अगर भारत जीता तो न्यूजीलैंड को उसके घरेलू मैदान में लगातार दूसरी टी20 सीरीज में हराएगा। इससे पहले 2020 में भारत ने न्यूजीलैंड को उसके घर में टी20 सीरीज में 5-0 से हराया था। दूसरे टी20 में बहुत से फैन्स इस बात से परेशान रहे कि मैच टीवी पर कैसे देखें। ऐसे में हम आपको यह बता रहे हैं कि टीवी पर आप तीसरा मैच कैसे देख सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ इंतजाम करने होंगे।

कब शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला?
भारत और न्यूजीलैंड का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगा। टॉस सुबह 11:30 बजे होगा।

इस टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच
न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के टी20 मैचों के प्रसारण का अधिकार डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) के पास है। ऐसा सिर्फ डीडी फ्री डिश पर है। डीडी फ्री डिश पर डीडी स्पोर्ट्स पर आप फ्री में मैच का आनंद ले सकते हैं।

Next Story